डीजीपी के दौरे 48 घंटे के भीतर ही युवक को लूट के दौरान मारी गोली

Ruchi Sharma

Publish: Aug, 13 2017 02:17:00 (IST)

Sitapur, Uttar Pradesh, India
डीजीपी के दौरे 48 घंटे के भीतर ही युवक को लूट के दौरान मारी गोली

डीजीपी के दौरे 48 घंटे के भीतर ही युवक को लूट के दौरान ही मारी गोली

सीतापुर. सीतापुर जनपद में बढ़ते अपराधियों के हौसलों ने पुलिसिया कार्यशैली को एकबार फिर से ताक पर रख दिया है। यहां हत्या, लूट, रेप जैसे अपराध बेलगाम रफ़्तार में घटित हो रहे हैं और पोलिसिंग फेल साबित होती जा रही है। इसी क्रम में सीतापुर के बिसवां में बदमाशों ने लूट के दौरान एक युवक के गोली मार दी, जिसमें युवक के हाथ में गंभीर चोटें आई हैं और उसे जिला अस्पताल लाया गया है।

यह भी पढ़ें- डीजीपी से मिलने का इंतजार करती रही पीड़िता, पोल खुलने के डर से मिलने नहीं दिया गया 

यह भी पढ़ें- rgan Donation Day 2017: स्वार्थी है यूपी वाले, नहीं बचाते हैं किसी की जान,

दरअसल यह घटना उस युवक के साथ हुई जो चौकीदारी करता है। युवक की माने तो उसने कई बदमाशों में से एक को पहचान लिया, जिसने उसे गोली मारी। युवक की माने तो महज 20 हजार रुपये ना देने पर उसको गोली मारी गई, जिससे उसके हाथ में काफी चोट आई है। युवक ने बताया कि इस घटना के दौरान कुल चार बदमाश थे। वहीं युवक बिसवां अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उधर बिसवां कोतवाली पुलिस ने बताया कि अज्ञात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी गयी है।

 

बीती रात हुई इस सनसनी खेज वारदात से आस पास रहने वाले लोगों में दहशत का माहौल व्याप्त हो गया है और लोगों ने चौकीदार की निशानदेही पर बदमाशों की गिरफ़्तारी की मांग भी जोर शोर से शुरू कर दी है। 

वहीं लॉ एंड आर्डर को दुरुस्त बताने वाले डीजीपी सुलखान सिंह ने दो दिन पूर्व ही सीतापुर का दौरा किया था। इस दौरे के दौरान सुलखान सिंह ने कहा कहा कि सूबे में कानून व्यवस्था सही है। सारी व्यवस्थाएं सही है। अब ऐसे में बड़ा सवाल यह कि डीजीपी के दौरे के महज 48 घंटों के अंदर जिले में बदमाशों द्वारा की गयी इस वारदात ने डीजीपी के दावों को भी खोखला साबित कर दिया है।

Rajasthan Patrika Live TV

1
Ad Block is Banned