scriptये गैंग केवल पुलिसवालों के घर पर करता है चोरी, किए ऐसे खुलासे कि थानेदार के भी उड़ गए होश | robbers arrested by up police in sitapur | Patrika News
सीतापुर

ये गैंग केवल पुलिसवालों के घर पर करता है चोरी, किए ऐसे खुलासे कि थानेदार के भी उड़ गए होश

पुलिसवालों के घरों में चोरी करने वाला गैंग पुलिस गिरफ्त में, चोरी की बाइक नकदी व मार्फीन सहित चार गिरफ्तार

सीतापुरJan 20, 2018 / 11:46 am

Ruchi Sharma

robbers

sitapur

सीतापुर. स्थानीय पुलिस ने कई जिलों में सक्रिय चार बदमाशों को गिरफ्तार कर बड़ी उपलब्धि हासिल की है। पुलिस ने बदमाशों के पास से चोरी व लूट की बाइक नकदी सहित सामान बरामद कर चारों को जेल भेज दिया, जबकि गैंग में शामिल एक बदमाश मौके से भागने में सफल रहा। वहीं बदमाशों की माने तो वह लोग सीतापुर सहित पड़ोस के तीन जिले के कई थानों के एसओ आवास में चोरी कर चुके हैं।
जानकारी के मुताबिक गुरुवार की रात्रि में मुखबिर की सूचना पर थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह एसआई संजीव कुशवाहा, चौकी इंचार्ज अवधेश कुमार यादव, कांस्टेबल विपिन कुमार, हरीश, राममोहन, सुनील द्वारा इलाके के पिपरी शादीपुर मोड़ पर महोली की तरफ से आ रहे दो बाइक पर पांच लोगों को हिरासत में लिया। इनमें से पुलिस ने चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया और एक बाइक जब्त कर ली। जबकि एक बदमाश बाइक सहित मौके से भाग निकला। पुलिस द्वारा पूछताछ करने पर पकड़े गए लोगों की शिनाख्त सुनील, अजय प्रताप सिंह, हरिनाम, भानुसिंह, सर्व निवासी खामौना थाना हरगांव के रूप हुई बदमाशों के पास से इमलिया थाने से चोरी की गई। टार्च चार्जर सहित 180 ग्राम मार्फीन शहर कोतवाली के तामसेन गंज से चोरी की गयी। वहीं बाइक व लूट के 3900 रुपये बरामद किये गये। बदमाशों ने पिछले वर्ष थानाक्षेत्र के दधनामऊ मार्ग पर एक बाइक बजाज सीटी हंड्रेड व दो हजार रुपये लूटने के बाद लखीमपुर में लूटी गयी बाइक को ग्यारह हजार में बेचने की बात कबूली।
चोरों ने कबूली पुलिसकर्मियों के घर चोरी की बात

आरोपी अजय प्रताप ने बताया कि कई जिलों के थानों में उसने अपने गैंग के साथ चोरी की वारदात को अंजाम दिया है। जिसमें खीरी के मैकलगंज, फूलबेहड़, सीतापुर जिले के इमलिया सुल्तानपुर, खैराबाद सहित कई थानों के एसओ के आवास पर चोरी की है। वहीं सुनील और अजय प्रताप पर हरगांव में कई केस दर्ज होने की पुष्टि हुयी है। थानाध्यक्ष जयशंकर सिंह ने बताया कि गिरफ्तार चारों बदमाशों को जेल भेजा गया और एक फरार बदमाश की तलाश की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो