सोने चांदी की दुकान में 8 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

Ruchi Sharma

Publish: Jan, 14 2018 02:51:03 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
सोने चांदी की दुकान में 8 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद हुई घटना

सोने चांदी की दुकान में 8 लाख की चोरी, सीसीटीवी में कैद

सीतापुर. जिले में चोरों का आतंक लगातार बढ़ता ही जा रहा है। यहां आए दिन किसी ना किसी थाना क्षेत्र में लाखों की चोरी का मामला सामने आ रहा है।

ताजा मामला सीतापुर के महमूदाबाद इलाके का है। जहां लाखों की चोरी की वारदात निकल कर सामने आयी है। इस दौरान चोर सीसीटीवी कैमरे की नजर में आ गया और फिलहाल पुलिस उसी के आधार पर चोर की तलाश कर रही है।

मामला सीतापुर के महमूदाबाद थाना क्षेत्र का है। जहां बीती रात कुछ चोरों ने कस्बा के मुख्य मार्ग पर स्थित सर्राफा व्यापारी वरुण रस्तोगी की दुकान में सेंध काटकर करीब 8 लाख की चोरी को अंजाम दे दिया और मौके से चोर कीमती आभूषण लेकर फरार हो गए, लेकिन दुकान में लगे सीसीटीवी में चोरों की यह वारदात कैद हो गयी।

वहीं पुलिस ने इस सीसीटीवी के सहारे चोरों की तलाश तेज कर दी है। उधर महमूदाबाद कोतवाल रंजना सचान का कहना है कि मामले में पड़ताल जारी है, जल्द गिरफ्तारी होगी। चोरी की बड़ी वारदात से महमूदाबाद कसबे में हड़कंप मच गया है। अब देखने वाली बात यह है कि महमूदाबाद पुलिस कब तक चोर की धरपकड़ करती है और उसके पास से चोरी हुआ सामान बरामद कराती है।

महमूदाबाद कोतवाल ने करायी थी सीतापुर एसपी की फजीहत

जानकारी हो कि कुछ दिन पूर्व भी सीतापुर के इसी महमूदाबाद कोतवाली की महिला कोतवाल ने जौनपुर जनपद के न्यायालय में उपस्थित होकर एसपी सीतापुर की फजीहत कर आई थी।

दरअसल एक मामले में महमूदाबाद कोतवाल रंजना सचान को जौनपुर न्यायालय में गवाही के लिए उपस्थित होना था और कई बार न्यायालय की तरफ से बुलाए जाने के बावजूद कोतवाल रंजना सचान वहां नहीं पहुंची। लिहाजा न्यायालय ने इसको अपनी अवमानना मानते हुए एसपी सीतापुर को एक सप्ताह के भीतर उपस्थित होने का आदेश सुना दिया। अन्यथा कार्रवाई किये जाने की बात कही थी।

डाउनलोड करें पत्रिका मोबाइल Android App: https://goo.gl/jVBuzO | iOS App : https://goo.gl/Fh6jyB

1
Ad Block is Banned