दिल्ली से कमाकर वापस आ रहा मजदूर जहरखुरानी का हुआ शिकार

दिल्ली से कमाकर वापस आ रहा मजदूर जहरखुरानी का हुआ शिकार

Akansha Singh | Updated: 25 Jun 2018, 11:37:24 AM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

जिले में दिल्ली से पैसे कमाकर ट्रेन से घर वापस आ रहे एक मजदूर जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया।

सीतापुर. जिले में दिल्ली से पैसे कमाकर ट्रेन से घर वापस आ रहे एक मजदूर जहरखुरानी गिरोह का शिकार हो गया। जहरखुरानों के गिरोह ने उसे नशीला चीजें खिलाकर उसे लूट लिया। यात्री बेहोशी की हालत में सिटी रेलवे स्टेशन के बाहर पड़ा मिला। स्थनीय लोगों ने उसे बेहोश देखकर जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है।

जहरखुरानों ने दोस्ती के बाद बनाया शिकार

जहरखुरानी की यह वारदात सीतापुर सिटी रेलवे स्टेशन की है। यहां सदरपुर थाना क्षेत्र के ग्राम मोहम्मदी निवासी नसीम पेशे से मजदूर है। वह अपने परिवार के पालन-पोषण के लिए एक वर्ष पहले मजदूरी करने दिल्ली गया था। एक वर्ष बाद वह दिल्ली से वापस अपने घर सदरपुर आया रहा था। वह ट्रेन में सवार होकर दिल्ली से घर आ रहा था। पीड़ित नसीम के अनुसार जिस बोगी में वह सवार हुआ था उस बोगी में जहर खुरानी गिरोह के कुछ सदस्य उसमें पहले से मौजूद थे। जहरखुरानी के सदस्यों से नसीम से बातचीत की और सफर में धीरे धीरे दोस्ती बढ़ा ली। इसी बीच उसमें से एक सदस्य ने नसीम की तरफ चाय की पेशकश की और नसीम ने वह चाय पी ली। बातचीत के कुछ देर बाद नसीम बेहोश हो गया इतने में जहरखुरानों ने उसकी जेब मे रखे 15 हजार रुपये मोबाइल व अन्य सामान लेकर मौके से फरार हो गये। ट्रेन जब सीतापुर सिटी स्टेशन पर रुकी तो यात्रियों की नजर नसीम पर पड़ी तो उसे जगाया और उतरने को कहा। नसीम बेहोसी की हालत में।ट्रेन से तो उतर गया लेकिन स्टेशन पर बेहोश होकर गिर पड़ा। जीआरपी पुलिस ने युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उसका उपचार चल रहा है। यहां जब युवक होश में आया तो उसने अपने साथ लूटपाट की घटना का जिक्र किया।

यह भी पढ़ें - 13 साल की नाबालिग की शादी करवा रही थी उसकी मां, पुलिस ने किया ऐसा काम कि लोगों ने की वाहवाही

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned