scriptसीतापुर में छत गिरने से 4 लोगों की मौत, दो लोग घायल | Roof fallen 4 dead and 2 injured in Sitapur | Patrika News

सीतापुर में छत गिरने से 4 लोगों की मौत, दो लोग घायल

locationसीतापुरPublished: Jul 28, 2017 11:12:00 pm

Submitted by:

Ashish Pandey

हादसा उस समय हुआ जब सभी लोग छत पर सो रहे थे। 

After all who is this nude woman, whose body is de

After all who is this nude woman, whose body is dead

सीतापुर. जिले के रामकोट इलाके में एक बड़ा हादसा सामने आया है। यहां पर देर रात एकाएक छत गिरने से 4 लोगो की मौत हो गयी। मरने वालों में 2 बच्चे भी शामिल हैं। वहीं दो अन्य बुरी तरह से जख्मी हो गए हैं और दोनों ही घायलों को लखनऊ रेफर कर दिया गया है। ये हादसा उस समय हुआ जब सभी लोग घर की छत पर सो रहे थे।

सीतापुर के रामकोट थाना इलाके के गोकुलनगर में देर रात अचानक एक पक्के मकान की छत गिर गयी। छत गिरने से उस पर सो रहे 4 लोगों की दर्दनाक मौत हो गयी। वहीं छत गिरने की ज़ोरदार आवाज़ सुनते ही आसपास के लोग मौके पर पहुंचे, लेकिन तब तक काफी देर हो चुकी थी। घटना के बाद जैसे जैसे लोगों को बचाया जाता तब तक 6 लोगों में से 4 की मौत हो चुकी थी और 2 गंभीर घायल हो गए थे। जिन्हें सीतापुर जिला अस्पताल भेजा गया और वहां से डाक्टरों ने उन्हें लखनऊ के मेडिकल कालेज रेफर कर दिया। लोगों के मुताबिक़ सभी 6 लोग छत पर सो रहे थे। बताया जा रहा है कि छत पहले से कमजोर थी।


छत ने बंशी के परिवार पर ढाया कहर, 4 लोगों की मौत
रात के 10 बजे जब बंशी का परिवार सो रहा था तभी अचानक छत गिर गई। छत के नीचे सो रहे सीताराम पुत्र बंशी 20 वर्ष, रामसहरे पुत्र बंशी, नाती प्रिंस 6 वर्ष, नैमिष 5 वर्ष सहित 4 लोगों की मौत हो गयी। साथ ही सियाराम पुत्र बंशी 18 वर्ष और उनके भाई के पुत्र मोनू 19 वर्ष गभीर रूप से घायल हो गए। छत गिरने से बंशी के परिवार पर ऐसा कहर ढाया कि सब कुछ खत्म हो गया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो