scriptस्कूली बस और स्कूल वैन में आमने-सामने टक्कर, सगे भाई-बहन और ड्राइवर घायल | School Van and School Bus accident in Sitapur | Patrika News

स्कूली बस और स्कूल वैन में आमने-सामने टक्कर, सगे भाई-बहन और ड्राइवर घायल

locationसीतापुरPublished: Dec 11, 2019 01:37:11 pm

इस भीषण सड़क हादसे में स्कूली वैन में सवार दो स्कूली छात्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए…

स्कूली बस और स्कूल वैन में आमने-सामने टक्कर, सगे भाई-बहन और ड्राइवर घायल

स्कूली बस और स्कूल वैन में आमने-सामने टक्कर, सगे भाई-बहन और ड्राइवर घायल

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर . जनपद में आज तेज रफ्तार का कहर देखने को मिला है। यहां एक तेज रफ्तार स्कूली बस और स्कूल वैन की आमने सामने जोरदार टक्कर हो गयी। इस भीषण सड़क हादसे में स्कूली वैन में सवार दो स्कूली छात्र सहित तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को सीएचसी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने मासूम बच्चे और चालक की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

सगे भाई बहन समेत चालक गंभीर घायल

घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के मास्टरबाग इलाके की है। यहां भांडिया मार्ग पर ब्राइट फ्यूचर स्कूल वैन में सवार होकर दो मासूम छात्र स्कूल की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान मास्टरबाग इलाके में सामने से आ रही एसआर ग्लोबल स्कूल की बस से स्कूल वैन की आमने-सामने की जोरदार टक्कर हो गई। टक्कर इतनी जोरदार थी कि स्कूल वैन के परखच्चे उड़ गए और उसमें सवार 6 वर्षीय छात्र पीयूष और 5 वर्षीय छात्रा लकी दोनों सगे भाई बहन समेत चालक गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल बच्चों और चालक को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने छात्र और चालक की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया, जबकि छात्रा का इलाज जारी है। पुलिस का कहना हैं कि हादसे के बाद स्कूल बस का चालक मौके से फरार हो गया है। पुलिस ने बस को कब्जे में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो