scriptशादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई | sexual harassment of girl for marriage in Sitapur Crime News | Patrika News

शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

locationसीतापुरPublished: Sep 18, 2017 12:38:30 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

शादी का झांसा देकर करता रहा यौन शोषण, अब पुलिस नहीं कर रही कार्रवाई

sitapur

sitapur

सीतापुर. सीतापुर में एक युवती ने अपने ही गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर एक साल तक यौन शोषण करने का आरोप लगाया है। पीड़िता का आरोप है कि आरोपी युवक अब शादी की बात से साफ इंकार कर रहा है। लड़की के घर वाले भी उसे अपने साथ रखने से इनकार कर रहे है। ऐसे में पीड़िता ने जब पुलिस से शिकायत की तो वहां से भी उसे कोई मदद नहीं मिली।
जानकारी है कि थाना बिसवां इलाके के क्यूटी अब्दुल्लापुर की एक लड़की ने गांव के ही एक शख्स पर आरोप लगाया है कि उसने पहले तो प्यार का नाटक करके एक साल तक उसका यौन शोषण किया और जब लड़की ने शादी के लिए कहा तो वो बहाने बनाने लगा। पीड़िता परेशान होकर जब लड़के के घर पहुंची तो उसे वहां से मारपीट कर भगा दिया गया।
न्याय न मिलने पर युवती ने दी खुदखुशी करने की धमकी

वहीं युवती के घर वाले भी उसे अब अपने साथ रखने से इनकार कर रहे है। युवती की माने तो अब उसकी अस्मिता भी सवालों के घरों में है और इसलिए अब घरवाले भी उसे रखना नहीं चाहते हैं। युवती की माने तो यदि उसे न्याय नहीं मिला तो वह जान दे देगी।

युवती का कहना है कि जब इस मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की तो पुलिस ने उसे टरकाते हुए कोई भी कार्रवाई आरोपी के खिलाफ नहीं की। हालांकि पीड़िता की तरफ से इस मामले में पुलिस महानिरीक्षक व जिला पुलिस अधीक्षक को भी पत्र भेजा गया है।
गंभीर मामलों में लापरवाही बरत रही सीतापुर पुलिस

योगी सरकार की नीतियों से इतर सीतापुर पुलिस गंभीर मामलों में सिर्फ और सिर्फ लापरवाही करती दिखाई दे रही है । तमाम लूट और रेप के मामलों में पिछले कई महिने से पुलिस पीड़ितों को न्याय दिलाने में असक्षम साबित हुई है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो