scriptयुवक को गोली मार हमलावर हुए फरार | Shooters fled away after firing on youth in Sitapur | Patrika News

युवक को गोली मार हमलावर हुए फरार

locationसीतापुरPublished: Jan 12, 2018 03:31:50 pm

Submitted by:

Abhishek Gupta

मौके पर पहुँची पुलिस तथा थानाध्यक्ष ने युवक को जिला अस्पताल उपचार हेतु भेज दिया.

Khairabad Police

Khairabad Police

सीतापुर. सीतापुर जिले के खैराबाद थाना इलाके के स्थानीय बीसीएम अस्पताल के निकट करबलापुरूवा मोड़ के पास अपनी मोटर साईकिल से अपने घर वापस जा रहे एक युवक को मोटर साईकिल सवार तीन लोगों ने गोली मारकर घायल कर दिया तथा हमलावर मौके से फरार हो गये। घायल युवक ने 100 नम्बर पर फोन करके पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुँची पुलिस तथा थानाध्यक्ष ने युवक को जिला अस्पताल उपचार हेतु भेज दिया, जहाँ से उसे ट्रामा सेन्टर लखनऊ रेफर किया गया है। युवक के चचेरे भाई ने थाने में घटना की तीन लोगों के खिलाफ नामजद तहरीर देकर गिरफ्तारी की मांग की है।
ये भी पढ़ें- वोटर लिस्ट के काम से मुख्य निर्वाचन अधिकारी नाखुश, कहा- दोषी कर्मियों पर कार्रवाई करें

प्राप्त जानकारी के अनुसार आज दिन में दोपहर तीन बजे शत्रोहन, (18) पुत्र ननके निवासी ग्राम मिश्राखेडा, थाना रामकोट , इसी गाँव के निवासी इरफान को खैराबाद में रिश्तेदारी के घर छोड़कर वापस घर जा रहा था, तभी मोटर साईकिल सवार तीन युवकों ने उसे गोली मार दी। जो कि उसकी बायी तरफ जाकर लगी। आस पड़ोस मौजूद लोगों की मदद से युवक को उपचार हेतु पहले खैराबाद के सरकारी अस्पताल लाया गया, जहां डॉक्टरों को उसकी हालत गंभीर लगी। लिहाजा अस्पताल में मौजूद डॉक्टरों ने शत्रोहन को लखनऊ ट्रामा सेन्टर भेज दिया।
ये भी पढ़ें- हुआ बड़ा प्रशासनिक फेरबदल, 2 दर्जन IAS व दो पीसीएस अफसरों के हुए तबादले

घायल युवक के चचेरे भाई ने लिखित तहरीर देकर इसी गाँव के निवासी असलम पुत्र हनीफ रसूल व रहमत पुत्र सैफुल्लाह के खिलाफ कार्यवाही की मांग की है। इसमें घटना का मूल कारण पुरानी रंजिश दर्शाया गया है। थानाध्यक्ष सचिन कुमार सिंह ने बताया कि आरोपी युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो