सीतापुर की हिंसा में 19 लोगों की गिरफ्तारी

सीतापुर की हिंसा में 19 लोगों की गिरफ्तारी
accused arrested

Shribabu Gupta | Publish: Aug, 11 2015 08:02:00 PM (IST) Sitapur, Uttar Pradesh, India

महमूदाबाद थाने के शौचालय में कल लडकी की मृत्यु के बाद भडकी हिंसा के सिलसिले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है...

सीतापुर। उत्तर प्रदेश में सीतापुर के महमूदाबाद थाने के शौचालय में कल लडकी की मृत्यु के बाद भडकी हिंसा के सिलसिले में 19 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। लखनऊ जोन के पुलिस महानिरीक्षक जकी अहमद ने मंगलवार को यह जानकारी दी।

अहमद ने बताया कि अभी तक 19 लोगों को गिरतार किया गया है, जबकि कुछ और लोगों की गिरतारी के प्रयास किए जा रहे हैं। लडकी और हिंसा में मारे गये युवक के शव को रात में ही पोस्टमार्टम करा दिया गया। पोस्टमार्टम की वीडियोग्राफी करायी गयी है। कडी सुरक्षा में दोनों शवों को आज दफनाया गया।

उन्होंने बताया कि स्थिति नियंत्रण में है। धारा 144 का कडाई से पालन करवाया जा रहा है। एहतियात के तौर पर कस्बे में बाराबंकी, लखनऊ और आस-पास के कुछ अन्य जिलो की भी पुलिस तैनात की गई है।

इस बीच सूत्रों ने बताया कि लडकी का किसी से प्रेम सबन्ध चल रहा था। वह सुबह चार बजे अपने घर से निकली थीए लेकिन प्रेमी ने जब उसके साथ भागने से मना कर दिया तो उसने पहले नहर में कूदकर जान देने की कोशिश कीए लेकिन उसे कुछ लोगों ने बचा लिया और थाने पर पहुंचा दियाए जहां शौचालय में उसकी मृत्यु हुई। पुलिस इसे आत्महत्या बता रही है जबकि परिवार ने बलात्कार के बाद हत्या का आरोप लगाया है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned