72 घंटे से बोरवेल में फंसा युवक, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी, ​पिता की आंख आंसू से भरी

सीतापुर जिले में करीब 20 घंटे बीत चुके हैं, एक युवक बोरवेल में फंस गया है। जिसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है, पर अभी सफलता नहीं मिली है। उत्तर प्रदेश आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

By: Mahendra Pratap

Published: 25 Feb 2020, 12:23 PM IST

सीतापुर. सीतापुर जिले में करीब 20 घंटे बीत चुके हैं, एक युवक बोरवेल में फंस गया है। जिसे निकालने का प्रयास किया जा रहा है, पर अभी सफलता नहीं मिली है। उत्तर प्रदेश आपदा राहत बल (एसडीआरएफ) की टीम मौके पर रेस्क्यू ऑपरेशन चला रही है।

सीतापुर जिले के मछरेहटा क्षेत्र के भिठौरा मजरापट्टी गांव का मामला है। युवक अनुज (28 वर्ष) पुत्र श्याम लाल सोमवार को तीन बजे के करीब खेत गया था। खेत में बोरिंग खराब हो गई थी। पिता के साथ बोरिंग की पाइप निकाल रहा था। बोरिंग का गढ्ढा लगभग 35-40 फीट गहरा था। वह नीचे उतरकर पाइप खोल रहा था। तभी अचानक गढ्ढे की मिट्टी ढह जाने से अनुज दब गया।

जिस पर पिता ने घबराकर शोर मचाया। शोर सुनकर आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंचे। पुलिस को सूचना दी गई। एसडीआरएफ ने सोमवार शाम छह बजे से जेसीबी के सहारे गड्ढे की खुदाई शुरू कर रखी है पर अभी तक कोई सफलता नहीं मिली। मंगलवार की सुबह से भी राहत बचाव कार्य जारी है।

Show More
Mahendra Pratap Content
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned