पुरानी रंजिश को लेकर दो शातिर अपराधियों के बीच हुयी गैंगवार

Ruchi Sharma

Publish: Jul, 13 2018 03:31:33 PM (IST)

Lucknow, Uttar Pradesh, India
पुरानी रंजिश को लेकर दो शातिर अपराधियों के बीच हुयी गैंगवार

गोली लगने के बाद अपराधी ने थाने में भागकर बचाई अपनी जान

सीतापुर. जिले में दो शातिर अपराधियों के बीच पुरानी रंजिश के चलते गैंगवार हो गयी। इसी के चलते इलाके में कई राउंड फायरिंग भी हुयी। गैंगवार में हुई फ़ायरिंग के चलते शातिर अपराधी साधु यादव को गोली लग गयी। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मुकदमा दर्ज पर दूसरे शातिर अपराधी की तलाश शुरू कर दी है।

पुरानी रंजिश में हुई कई राउंड फायरिंग

सनसनीखेज वारदात महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़गांव की है। यहां थाना क्षेत्र के ग्राम कुंवरपुर निवासी साधु यादव महोली क्षेत्र का अपराधी है। पुलिस की माने तो साधु यादव के खिलाफ लूट, हत्या का प्रयास जैसे कई आपराधिक मामले दर्ज है। साधु यादव का पुराना साथी अमरीश यादव भी महोली का शातिर अपराधी है।

 

दोनों पहले किसी भी काम को साथ मे अंजाम देते थे लेकिन बीते कुछ समय से दोनों एक दूसरे के पूरक हो गए है और एक दूसरे को रास्ते से हटाने का षडयन्त्र रचा करते है। मिली जानकारी के अनुसार बीती रात साधु यादव बड़ागांव चौराहे पर शराब के ठेके के पास खड़ा था तभी वहां उसका विरोधी अमरीश भी आ गया। बताया जाता है कि दोनों के बीच किसी बात को लेकर बातचीत हो गयी जिसमें विवाद इस कदर बढ़ा कि दोनों तरफ आए फायरिंग शुरू हो गयी। फायरिंग के दौरान अमरीश की गोली साधु यादव को जा लगी और साधु यादव घायल होने के बाद अपनी जान बचाने के लिए भागने लगा वह कोतवाली पहुंच गया। विरोधी अमरीश कोतवाली तक साधु यादव को मारने की नीयत से पीछा करता रहा और कोतवाली के बाहर तक फायरिंग करता हुआ फरार हो गया।

 

लहूलुहान हालत में साधु यादव को पुलिस ने सबसे पहले सीएचसी महोली में भर्ती कराया जहां से डॉक्टरों ने उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया। पुलिस साडू यादव को जिला अस्पताल लेकर पहुंची तो डॉक्टरों ने उसकी हालत गम्भीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। इस बाबत महोली कोतवाली प्रभारी का कहना है कि दोनों पक्षों की तरफ से फायरिंग हुयी है लेकिन साधु यादव को होली लगने से साधु की तहरीर पर हमलावर अमरीश के विरुद्ध धारा 3067 आईपीसी के तहत जानलेवा हमला करने की धाराओं में मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गयी है।

Ad Block is Banned