scriptसीतापुर जिले को पूरी तरह से सील करने की खबर गलत, प्रशासन ने किया खंडन | Sitapur DM Akhilesh Tiwari on area seal | Patrika News

सीतापुर जिले को पूरी तरह से सील करने की खबर गलत, प्रशासन ने किया खंडन

locationसीतापुरPublished: Apr 09, 2020 01:37:12 pm

कोरोना वायरस के कारण सीतापुर जिले को पूरी तरह से सील किये जाने की खबरों का प्रशासन ने पूरी तरह से खंडन किया है…

सीतापुर जिले को पूरी तरह से सील करने की खबर गलत, प्रशासन ने किया खंडन

सीतापुर जिले को पूरी तरह से सील करने की खबर गलत, प्रशासन ने किया खंडन

सीतापुर. कोरोना वायरस के कारण सीतापुर जिले को पूरी तरह से सील किये जाने की खबरों का प्रशासन ने पूरी तरह से खंडन किया है। जिलाधिकारी ने अपने बयान में हॉटस्पॉट खैराबाद में लॉकडाउन को पूर्णतया लागू किये जाने की तस्दीक की है।

डीएम ने अफवाहों का किया खंडन

खैराबाद इलाके में 10 जमातियों के कोरोना पॉजिटिव पाये जाने के बाद प्रशासन ने खैराबाद कस्बे और उसके तीन किलोमीटर के क्षेत्रफल को दो दिन पहले सोमवार को ही सील कर दिया गया था। सरकार की ओर से 15 जिलों के हॉटस्पॉट वाले क्षेत्रों को पूरी तरह से सील किये जाने की खबरों के कारण बड़ी संख्या में लोग अपनी जरूरतों का सामान खरीदने के लिए सड़कों पर आ गए और सोशल डिस्टेंसिंग की धज्जियां उड़ने लगीं। जिसके बाद जिलाधिकारी ने एक बयान जारी कर इस अफवाह का खंडन किया कि पूरे जिले को सील नहीं किया जा रहा है। उन्होंने स्पष्ट किया कि जिले में सामान्य रूप से लॉकडाउन लागू है जबकि प्रभावित क्षेत्र खैराबाद को पूरी तरह से सील कर रखा गया है। यह आदेश 14 अप्रैल तक लागू रहेगा। इस इलाके में बैंक, पोस्टऑफिस तथा किराना की दुकानें एवं मेडिकल स्टोर पूरी तरह से बंद रहेंगे। लोगों को जरूरत की चीजों की आपूर्ति उनके घर पर की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो