scriptपैसों के बंटवारे में डबल मर्डर, बड़े भाई ने अपने दो सगे भाईयों को उतारा मौत के घाट | Sitapur elder brother with his sons killed real brother | Patrika News

पैसों के बंटवारे में डबल मर्डर, बड़े भाई ने अपने दो सगे भाईयों को उतारा मौत के घाट

locationसीतापुरPublished: Nov 25, 2022 11:56:23 pm

Submitted by:

Adarsh Shivam

कुछ रूपयों की खातिर भाइयों में विवाद शुरु हो गया। मारपीट शुरू हुई तो अपनी जान बचाने के लिए छोटे भाई ने दौड़ लगा दी। बड़े भाई ने बेटों के साथ मिलकर उनको पकड़़ा और जान से मार डाला।

jhk.jpg

घटनास्थल पर एसपी घुले सुशील चंद्रभान पुलिस टीम के साथ

सीतापुर जिले से चौकाने वाली खबर साने आई है। बड़े भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर दो छोटे भाइयों की हत्या कर दी। हादसा के बाद एसपी घुले सुशील चंद्रभान पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और पूछताछ की। दोनों शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए हैं। आरोपियों की तलाश की जा रही है।
पैसों के बंटवारे को लेकर हुआ विवाद
मामला यूकेलिप्टस के पेड़ कटने के बाद पैसों के बंटवारे को लेकर है। रामकोट थाना इलाके के बीहट गौर गांव में बंटवारे के वक़्त चारों भाई में विवाद हुआ था। जिसमें दो हत्याएं हो गईं। चारों भाइयों के खेत में यूकेलिप्टस का पेड़ लगा था। जो बिकने के बाद काटा जा रहा था।
 
qwer.jpg
पेड़ कटने के दौरान ही पैसों का बंटवारा भी हो रहा था। उसी समय चारों में पैसों को लेकर लड़ाई शुरू हो गई। इतने में सबसे बड़े भाई ने अपने बेटों के साथ मिलकर छोटे भाईयों मुन्नर और नन्हू पर धारदार हथियार से हमला कर दिया। घायल होने पर दोनों भाई खेत से भागने लगे। कुछ ही दूर जाने पर दोनों को फिर से पकड़ लिया। खेत में ही गिराकर दोनों की धारदार हथियार से काटकर हत्या कर दी गई।

मरने वाले भाईयों के नाम मुन्नर और मनीष हैं। हत्या का आरोप मृतकों के बड़े भाई सुनील और उसके बेटों मोनू, दीपू और गौतम पर है।

qwert.jpg
फॉरेसिंक जांच के लिए एसपी का आदेश
एसपी के आदेश पर फॉरेसिंक टीम भी मौके पर आई टीम ने घटनास्थल से खून से सनी हुई मिट्टी और फटे हुए कपड़ों के नमूने लिए। आरोपियों ने घटना को अंजाम देने के बाद अपने मोबाइल नंबर बंद कर दिए हैं। स्वाट टीम आरोपियों के नंबर को ट्रेस करने में जुटी हुई है।
 
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो