लगातार चौथी बार बीजेपी सांसद ने हासिल की इस प्रकार बड़ी जीत, चुनावी परिणाम आने के बाद विरोधियों के हौसले हुए पस्त, जाने परिणाम...

लगातार चौथी बार बीजेपी सांसद ने हासिल की इस प्रकार बड़ी जीत, चुनावी परिणाम आने के बाद विरोधियों के हौसले हुए पस्त, जाने परिणाम...

Nitin Srivastva | Publish: May, 23 2019 11:49:12 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

लगातार चौथी बार बीजेपी सांसद ने हासिल की इस प्रकार बड़ी जीत, चुनावी परिणाम आने के बाद विरोधियों के हौसले हुए पस्त

सीतापुर. लोकसभा चुनाव के सभी अंतिम रुझान आ चुके हैं और एक बार फिर मोदी सरकार केंद्र में पूर्ण बहुमत की सरकार बनाने जा रही हैं। वहीं सीतापुर लोकसभा सीट पर पिछले तीन बार से सांसद रहे और वर्तमान बीजेपी सांसद ने चौथी बार जीत हासिल करके बीजेपी का परचम लहराने का काम किया हैं। बीजेपी प्रत्याशी पिछले तीन बार से सांसद रह चुके हैं और इस बार पिछले चुनाव के नतीजों के मुताबिक दोगुने वोट से जीत हासिल की हैं। बीजेपी सांसद का कहना हैं कि इस जीत जनता और बीजेपी कार्यकर्ताओं की मेहनत का फल हैं और मैं जी जान से पिछले सालों की तरह ही निष्ठापूर्वक जनता का कार्य करूंगा और उनकी समस्याओं को दूर करने का प्रयास करूंगा।


सपा-बसपा गठबंधन को हराकर चौथी बार बने सांसद

वर्तमान बीजेपी सांसद और प्रत्याशी राजेश पिछले दो बार वह बीएसपी में रहकर सांसद रह चुके हैं और 2014 के लोकसभा चुनाव में बीजेपी में शामिल होकर तीसरी बार बीजेपी के टिकट से चुनाव लड़कर जीत हासिल की थी। लिहाजा इस बार भी बीजेपी ने उन पर भरोसा जताया और इस बार फिर चुनाव मैदान में उतार दिया। लोकसभा चुनाव परिणाम घोषित होने के बाद यह साफ हो गया कि जो भरोसा बीजेपी ने राजेश वर्मा पर जताया था उस पर वह खरे उतरे और अपने प्रतिद्वंद्वी निकटतम बीएसपी प्रत्याशी नकुल दुबे को 100658 वोटों से हराकर चौथी बार जीत हासिल की हैं। लोकसभा चुनाव की मतगणना के शुरुआती रुझान आने के बाद बीएसपी और बीजेपी में उठापटक चलती रही जिसके बाद बीजेपी ने लंबी बढ़त बनाकर बीएसपी को एक बार फिर पटकनी दे दी यही और बीजेपी ने जीत हासिल कर ली।


चुनावी नतीजे-


बीजेपी के राजेश को मिले कुछ मत- 513527
बीएसपी के नकुल दुबे को मिले कुल मत- 412869
कांग्रेस प्रत्याशी कैंसर जहां को मिले कुल मत- 95975

जीत में मिले कुल मत- 100658

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned