अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने एक घर में छापा, अवैध शराब की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने एक घर में छापा, अवैध शराब की खेप के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

सीतापुर. एसपी के निर्देश पर चलाये जा रहे अभियान के तहत अवैध शराब के खिलाफ पुलिस ने अभियान छेड़ रखा हैं। इसी कड़ी में आज तंबौर पुलिस ने अवैध शराब के खिलाफ छापेमारी में एक घर में छापा मारकर 20 लीटर से अधिक कच्ची शराब बरामद कर दो शराब तस्करों को भी गिरफ्तार किया हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की हैं।


कच्ची शराब के साथ दो गिरफ्तार


मामला तंबौर थाना क्षेत्र के ग्राम ननहुई गांव का हैं। यहां बिसवां क्षेत्राधिकारी के नेतृत्व में पिछले कई दिनों से अवैध शराब के खिलाफ अभियान छेड़ रखा था। इसी कड़ी में मुखबिर के जरिये सूचना प्राप्त हुयी कि गांव में अवैध शराब का कारोबार बड़े पैमाने पर चल रहा हैं। इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने छापेमारी करते हुए 20 लीटर से अधिक कच्ची शराब और भारी मात्रा में लहन बरामद किया हैं। पुलिस के मुताबिक छापेमारी के दौरान दो शराब तस्करों को गिरफ्तार कर शराब बनाने के उपकरण भी बरामद किए हैं। पुलिस ने गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई की हैं।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned