अयोध्या फैसले के बाद आपसी सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में कर डाला यह खौफ़नाक काम, भनक लगते ही पुलिस ने उठाया यह कदम और फिर...

अयोध्या फैसले के बाद आपसी सौहार्द बिगाड़ने की फिराक में कर डाला यह खौफ़नाक काम, भनक लगते ही पुलिस ने उठाया यह कदम और फिर...

सीतापुर. आयोध्या राम मंदिर पर फैसला आने के बाद पुलिस ने सोशल मीडिया पर अराजकता फैलाने वालों पर खास नजर रखी हुई थी लेकिन इसके बावजूद भी समाज में नफरत फैलाने वाले कम नही हैं। सीतापुर में अयोध्या फैसले के बाद महमूदाबाद कस्बे में लोगों में आपसी सौहार्द बिगाड़ने और अराजतकता फैलाने के लिए एक युवक ने सोशल मीडिया पर टिपण्णी कर दी। स्थानीय लोगों की सूचना पर पुलिस ने तत्काल प्रभाव युवक को गिरफ्तार कर सोशल मीडिया पर की गई टिपण्णी को हटवाया। पुलिस का कहना हैं कि मामले में युवक के खिलाफ केस दर्ज कर आरोपी को जेल भेज दिया गया हैं।

अयोध्या को लेकर फेसबुक पर की अभद्र टिपण्णी

मामला महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र का हैं। यहां के ग्राम खपुरा मजरा कटरा निवासी निवासी हंसराज के पुत्र विमलेश ने अयोध्या मामले पर कल फैसला आने के बाद आपसी सौहार्द और लोगों में अराजकता फैलाने के लिए सोशल मीडिया के हैंडल फेसबुक पर आपत्तिजनक टिप्पणी कर दी। स्थानीय लोगों को जब इस टिपण्णी की भनक लगी तो तत्काल पुलिस को सूचना दी। सूचना मिलते ही पुलिस ने तत्काल प्रभाव से युवक को गिरफ्तार कर लिया और फेसबुक पर डाली गयी टिपण्णी को तुरंत डिलीट कराया। पुलिस का कहना हैं कि मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया हैं।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned