अवैध शराब बनाने का भंडाफोड़, पुलिस ने 32 लोगों को किया गिरफ़्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

अवैध शराब बनाने का भंडाफोड़, पुलिस ने 32 लोगों को किया गिरफ़्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

Nitin Srivastva | Updated: 04 Jun 2019, 11:23:04 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

अवैध शराब बनाने का भंडाफोड़, पुलिस ने 32 लोगों को किया गिरफ़्तार, भारी मात्रा में शराब बरामद

सीतापुर. बाराबंकी और उसके बाद सीतापुर में हुयी जहरीली शराब से मौतों के बाद पुलिस टीम लगातार अवैध शराब का कारोबार करने वाले लोगों के खिलाफ धरपकड़ जारी हैं। पुलिस ने आज विभिन्न थाना क्षेत्रों में छापेमारी कर 445 लीटर कच्ची शराब बरामद करके 32 लोगों को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस ने छापेमारी के दौरान शराब बनाने के उपकरण और भट्टियां भी बरामद की हैं। पुलिस ने सभी गिरफ्तार लोगों को जेल अवैध शराब अधिनियम के तहत भेजने की कार्रवाई की हैं।


445 लीटर शराब के साथ 32 गिरफ्तार

बाराबंकी से हुयी जहरीली शराब से मौतों के बाद सीतापुर में भी जहरीली शराब पीने से 4 लोगों की मौत हो गयी। जहरीली शराब से मौतों के बाद सीतापुर पुलिस अपनी कुम्भकर्णी नींद से जागकर ताबड़तोड़ छापेमारी की कार्यवाई शुरू कर दी। इसी कड़ी में आज जनपद के 26 थानों में अवैध शराब बनाने वालों के खिलाफ अभियान चलाकर पकड़ने की कार्यवाई की गयी और 32 अभियुक्तों को मौके से गिरफ्तार कर उनके कब्जे से तकरीबन 445 लीटर कच्ची शराब बरामद की गयी। पुलिस के मुताबिक अभियान के दौरान काफी बड़ी मात्रा में शराब बनाने के लहन भी बरामद की गयी जिसे मौके पर ही नष्ट करा दिया गया हैं और मौके से शराब बनाने के उपकरण और दर्जनों भट्टियां भी बरामद की गयी हैं। पुलिस ने अभियान के दौरान पकड़े गए सभी अभियुक्तों को अवैध शराब अधिनियम के तहत जेल भेजने की कार्यवाही की हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned