10 हजार का इनाम होने के बाद यह अपराधी पुलिस के साथ खेल रहा था यह खेल, पुलिस को लगी भनक तो रची यह साजिश, अपराधी हुआ फेल....

10 हजार का इनाम होने के बाद यह अपराधी पुलिस के साथ खेल रहा था यह खेल, पुलिस को लगी भनक तो रची यह साजिश, अपराधी हुआ फेल....

सीतापुर. वांछित और इनामी अपराधियों को पकड़े जाने के इस अभियान में पुलिस को बड़ी सफलता हाथ लगी हैं। इसी कड़ी में आज सीतापुर पुलिस ने फरार चल रहे और 10 हजार के इनामी बदमाश को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की हैं। पुलिस ने उसके कब्जे से अवैध असलहा और कारतूस भी बरामद किया हैं। पुलिस के मुताबिक यह शातिर अपराधी गैंगस्टर और पास्को एक्ट में निरुद्ध था और काफी दिनों से फरार चल रहा था। पुलिस का कहना हैं कि इस अपराधी पर न्यायालय द्वारा गैर जमानती वारंट जारी किया था जिसके बाद इसकी तलाश सरगर्मी से की जा रही थी जिसे देर रात पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया हैं।


10 हजार का इनामी गिरफ्तार

मामला रेउसा थाना क्षेत्र का हैं। यहां के ग्राम मधवापुर निवासी राजेन्द्र पुत्र रंगीलाल भार्गव चोरी,गैंगस्टर,छेड़छाड़ और पास्को एक्ट समेत कई गंभीर धाराओं में काफी दिनों से वांछित चल रहा था। पुलिस का कहना हैं कि फरार अभियुक्त के खिलाफ कोर्ट से गैर जमानती वारन्ट भी जारी था। जिसकी तलाश पुलिस काफी समय से कर रही थी और जिसके उपरांत एसपी द्वारा शातिर अपराधी पर 10 हजार का इनाम घोषित किया गया था। पुलिस को मुखबिर के जरिये यह सूचना प्राप्त हुयी कि यह शातिर अपराधी अपने घर आ रहा हैं और इसी सूचना के आधार पर पुलिस ने घेराबंदी करते हुए शातिर को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने उसके कब्जे से एक अवैध असलहा और कुछ कारतूस बरामद किए हैं। पुलिस का कहना हैं कि इनामी अपराधी को जेल भेज दिया गया हैं।

Show More
नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned