scriptजुआ खेलते पांच पकड़े | Five holding gamble | Patrika News

जुआ खेलते पांच पकड़े

locationसीतापुरPublished: Feb 09, 2016 09:34:00 pm

Submitted by:

jainarayan purohit

क्षेत्र के गांव पटवा में  पुलिस ने मंगलवार दोहपर दो अलग-अलग स्थानों पर
ताश के पत्तों पर जुआ खेलते पांच जनों को गिरफ्तार किया तथा उनके कब्जे से
19600 रुपऐ बरामद किऐ।

क्षेत्र के गांव पटवा में पुलिस ने मंगलवार दोहपर दो अलग-अलग स्थानों पर ताश के पत्तों पर जुआ खेलते पांच जनों को गिरफ्तार किया तथा उनके कब्जे से 19600 रुपऐ बरामद किऐ। पुलिस के अनुसार मुखबीर की सूचना पर किशनलाल एएसआई ने पुलिस जाब्ते के साथ पटवा गांव की रोही में स्थित रामनिवास होटल के पास खेत में छापा मारा तो वहां मोहनसिंह राजपूत, छबीलचंद जाट, दौलतराम धानक ताश के पत्तों पर जुआ खेल रहे थे, पुलिस ने आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया तथा उनके कब्जे से ताश के पत्ते व 11500 रुपऐ बरामद किए। उसी समय पटवा गांव के पास ही एक अन्य खेत में महेश कुमार एएसआई ने ताश के पत्तों पर जुआ खेलते भादरराम जाट व नेमीचंद माली को गिरफ्तार किया तथा उनके कब्जे से 8100 रुपए बरामद किए।
धोखाधड़ी का आरोप
हनुमानगढ़ दस्तावेजों का दुरुपयोग कर कम मोल पर वाहन विक्रय कर धोखाधड़ी करने का एक मामला मंगलवार को टाउन थाने में दर्ज किया गया। पुलिस के अनुसार मोहम्मद नवाज पुत्र खुदाबख्श निवासी चक एक एसआरडब्ल्यू रोही नाईवाला ने रिपोर्ट दी कि उसने कैंटर खरीदा।
इसका बीमा चोला मंडल इन्वेस्टमेंट कंपनी से करवाया। आरोप है कि कंपनी के कर्मचारियों ने ट्रक मालिक के हस्ताक्षरित खाली कागजातों का दुरुपयोग कर वाहन कम कीमत पर बेच कर धोखाधड़ी कर ली।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो