scriptलड़की ने डायल किया पति का नंबर, सुबह खेत में मिली लाश.. दुपट्टा कैसे खोलेगा राज़? | Sitapur women murder mystry dead body found in the field she came | Patrika News

लड़की ने डायल किया पति का नंबर, सुबह खेत में मिली लाश.. दुपट्टा कैसे खोलेगा राज़?

locationसीतापुरPublished: Oct 26, 2021 03:35:02 pm

Submitted by:

Dinesh Mishra

करवाचौथ पर अपने मायके आई लड़की ने रात को पति से फोन पर बात करने गई। उसके बाद सुबह उसकी लाश गन्ने के खेत में मिली। जिसके बाद से ही क्षेत्र में हड़कंप मचा हुआ है।
 

st.jpg
पत्रिका न्यूज़ नेटवर्क

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में करवा चौथ पर पिता के घर आयी एक विवाहिता का शव गन्ने के खेत से बरामद होने पर हड़कंप मच गया। विवाहिता का हत्या उसी के दुप्पटे से गला कसकर की गई हैं। परिजनों ने गांव के ही पड़ोस के रहने वाले प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने मामले में आरोपी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।
प्रेमी पर लगा प्रेमिका की हत्या का आरोप

घटना महमूदाबाद कोतवाली क्षेत्र के कोढरी गांव की है। यहां की निवासी देशराज की 23 वर्षीय पुत्री फूलमती का शव आज दोपहर गन्ने के खेत से बरामद हुआ है। मिली जानकारी के मुताबिक,फूलमती का विवाह डेढ़ वर्ष पूर्व सरवन नामक व्यक्ति से हुयी थी। बीती 24 अक्टूबर को करवाचौथ के त्यौहार पर बेटी फूलमती अपने पिता के घर आयी थी और आज सुबह वह नित्य क्रिया के लिए खेतों की तरफ गयी थी जिसके बाद वह काफी देर तक घर वापस नही पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की गांव के बाहर काशीराम के गन्ने के खेत के बीच विवाहिता का दुपट्टे से गला कसा हुआ शव बरामद हुआ। परिजनों ने मामले की जानकारी पुलिस को देकर मामले से अवगत कराया। परिजनों ने पड़ोसी गांव के विवाहिता के प्रेमी महफूज पुत्र फारुख पर हत्या का आरोप लगाते हुए पुलिस को तहरीर दी है।
आरोपी प्रेमी पुलिस हिरासत में

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का मौका मुआयना किया और साक्ष्य एकत्रित कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस का कहना है कि परिजनों ने विवाहिता के प्रेमी पर हत्या का आरोप लगाया है और इसी आरोपों के आधार पर आरोपी प्रेमी को हिरासत में लेकर जांच पड़ताल की जा रही है। एएसपी दक्षिणी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना है कि मामले में पोस्टमार्टम रिपोर्ट और साक्ष्यों के आधार पर आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्यवाई सुनिश्चित की जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो