scriptबरात‍ में शामिल होने जा रहे 6 लोगों की दर्दनाक मौत की आई खबर, ऐसे हुआ हादसा सुन उड़ सबके होश | six people died in sitapur road accident | Patrika News

बरात‍ में शामिल होने जा रहे 6 लोगों की दर्दनाक मौत की आई खबर, ऐसे हुआ हादसा सुन उड़ सबके होश

locationसीतापुरPublished: Jun 18, 2019 11:03:29 am

Submitted by:

Ruchi Sharma

– बारात में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे लोगों
– 6 लोगों की मौत जबकि तीन दर्जन लोग घायल

sitapur

बरात‍ में शामिल होने जा रहे 6 लोगों की दर्दनाक मौत की आई खबर, ऐसे हुआ हादसा सुन उड़ सबके होश

सीतापुर. जनपद में रफ्तार का कहर देखने को मिला हैं, यहां रफ्तार के कहर ने 6 लोगों को जहां मौत की नींद सुला दिया वहीं तकरीबन 3 दर्जन लोग घायल हो गए। बारात में ट्रैक्टर ट्रॉली में सवार होकर जा रहे लोगों के बीच उस वक़्त चीख पुकार मच गयी जब पीछे से आ रहे तेज रफ्तार टैंकर ने जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और ट्रॉली में सवार 6 लोगों की मौत जबकि तीन दर्जन लोग घायल हो गए। पुलिस ने सभी घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं जहां तीन लोगों की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
यह भी पढ़ें

जहरीले करैत ने काटा तो गुस्से में आया आदमी, सांप को मारकर इलाज कराने पहुंच गया, बोरा खोलते ही हैरान कर देने वाला नजारा दिखा


टैंकर की टक्कर से 6 लोगों की मौत

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र में लखीमपुर-सीतापुर मार्ग पर स्थित टेडवा चिलौला इलाके की हैं। यहां के शाहपुर दलावल निवासी जगदीश के पुत्र सोनू की बारात मछरेहटा इलाके में जा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक बारात में शामिल होने के लिए परिवार पर गांव के तकरीबन 3 दर्जन से अधिक लोग ट्रैक्टर-ट्रॉली में सवार होकर जा रहे थे इसी दौरान टेडवा चिलौला के पास लखीमपुर की तरफ से आ रहे ट्रैक्टर-ट्रॉली को पीछे से टक्कर मार दी। टक्कर इतनी जोरदार थी कि ट्रैक्टर-ट्रॉली के परखच्चे उड़ गए और ट्रॉली में सवार छह लोगों की मौके पर मौत हो गयी जबकि अन्य सभी घायल हो गए।
यह भी पढ़ें

तिलक चढ़ा कर आ रहा था परिवार, ट्रैक्टर ट्रॉली की भिड़ंत से छह की मौत, 30 से अधिक घायल, सीएम योगी ने तत्काल किया ये ऐलान


पुलिस ने रेस्क्यू कर घायलों को भेजा अस्पताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची कई थानों की पुलिस ने सभी घायलों को सड़क से उठाकर एम्बुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया और मौके पर यातायात को सुचारू रूप से पुनः शुरू कराया। जिला अस्पताल में सभी घायलों का इलाज जारी हैं जबकि तीन गंभीर घायलों को डॉक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस के मुताबिक इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी हैं जबकि 2 लोगों की हालत बेहद गंभीर हैं जबकि बाकी घायलों का इलाज जारी हैं।
https://twitter.com/ANINewsUP/status/1140727688732135424?ref_src=twsrc%5Etfw
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो