scriptशारदा नहर में मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, मचा हड़कम्प | Small Boy dead body found on sharda river in sitapur | Patrika News

शारदा नहर में मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, मचा हड़कम्प

locationसीतापुरPublished: Mar 23, 2019 08:47:32 pm

शारदा नहर में मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, मचा हड़कम्प

small-boy-dead-body-found-on-sharda-river-in-sitapur

शारदा नहर में मिला लापता किशोर का शव, परिजनों ने लगाए गंभीर आरोप, मचा हड़कम्प

सीतापुर. लहरपुर में कल से लापता किशोर का शव शारदा सहायक नदी से बरामद होने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने शव मिलने की सूचना पुलिस को दी। घटना की जानकारी मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को बाहर निकलवाया और शव की शिनाख्त के प्रयास किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

खेलने के बाद से लापता हुआ था किशोर

घटना लहरपुर कोतवाली क्षेत्र के कस्बे की हैं। यहां आज सुबह एक किशोर का शव गांव के बाहर से निकली शारदा सहायक नदी में उतरता हुआ दिखने से गांव में हड़कंप मच गया। जिसने भी सुना वह नदी की तरफ देखने के लिए दौड़ लिया। स्थानीय ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गोताखोरों की मदद से शव को नदी से बाहर निकलवाया। पुलिस ने शव को बाहर निकवलाने के बाद शव की शिनाख्त के प्रयास किये जिसके बाद उसकी पहचान आजाद नाम के बालक के रूप में हुयी।
पुलिस कर रही पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इन्तजार

पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला मुख्यालय भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार किया जा रहा हैं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आते ही अग्रिम कार्रवाई की जाएगी और अभी तक परिजनों की तरफ से कोई तहरीर नही मिली हैं अगर तहरीर प्राप्त होगी तो उसी आधार पर अग्रिम कार्रवाई की जाएगी।

ट्रेंडिंग वीडियो