जमीन के टुकड़े के लिए बेटा बना पिता की जान का दुश्मन, मारी गोली, हालत गंभीर

थाना क्षेत्र में रिश्तो को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है।

सीतापुर. थाना क्षेत्र में रिश्तो को कलंकित करने वाली एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। सीतापुर में जमीनी बंटवारे के चलते एक पुत्री अपने पिता के जान का दुश्मन बन बैठा। कलयुगी पुत्र ने विवाद के बाद अपने ही पिता पर अवैध असले से फायर झोंक दिया। गोली लगने से पिता गंभीर रूप से घायल हो गया और बेहोश होकर वहीं गिर गया। परिजनों ने आनन-फानन में घायल को इलाज के लिए सीएससी में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने उनकी हालत गंभीर देखते हुए सीतापुर जिला अस्पताल से लखनऊ रेफर कर दिया है। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी गई हैं उसे जल्द ही गिरफ्तार कर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

बेटा बना पिता की जान का दुश्मन

घटना सिधौली कोतवाली क्षेत्र के ग्राम रायगंज की है। यहां के निवासी 42 वर्षीय लाले का अपने बेटे विनोद के साथ जमीन बंटवारे को लेकर विवाद चल रहा था। मिली जानकारी के मुताबिक, पिता लाले ने छोटे बेटे राजकुमार को 2 बीघा जमीन जोतने के लिए दे रखी थी। उसी जमीन की खातिर बड़े बेटे विनोद ने कई बार जमीन बंटवारे की बात की लेकिन मामला आपसी कहासुनी तक निपट जाता था। बीती देर रात जब बड़ा बेटा विनोद घर पहुंचा तो उसने फिर जमीन बंटवारे की बात को लेकर पिता से विवाद करना शुरू कर दिया। विवाद को बढ़ता देख छोटा बेटा अपने भाई को समझाने पहुंचा तो वह आगबबूला हो उठा और उसने अवैध असलहे से पिता पर फायर झोंक दिया। गोली पिता के दाहिने कंधे पर लगने से गंभीर रूप से घायल हो गया।

गंभीर हालत में लखनऊ रेफर

परिजनों ने घायल अधेड़ को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ रेफर कर दिया है। घटना के बाद छोटे बेटे राजकुमार ने पुलिस को तहरीर दी है। पुलिस ने बेटे की तहरीर के आधार पर बड़े बेटे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है। पुलिस का कहना है कि जमीन बंटवारे को लेकर पिता पुत्र में विवाद हुआ जिसके बाद गोली चलने तक की नौबत आ गई। पुलिस का कहना है कि जल्दी आरोपी गिरफ्तार कर जेल भेजने की कार्रवाई की जाएगी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned