scriptBreaking: ओम प्रकाश राजभर की जनसभा के दौरान भरभराकर गिरा मंच, वीडियो वायरल | Stage collapses during Om Prakash Rajbhar public meeting in Sitapur video viral | Patrika News
सीतापुर

Breaking: ओम प्रकाश राजभर की जनसभा के दौरान भरभराकर गिरा मंच, वीडियो वायरल

UP News: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) प्रमुख ओपी राजभर की एक सार्वजनिक बैठक के दौरान मंच गिर गया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहाैल हो गया।

सीतापुरJan 28, 2024 / 03:52 pm

Vishnu Bajpai

om_prakash_rajbhar_in_sitapur.jpg
Om Prakash Rajbhar in Sitapur: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (SBSP) प्रमुख ओपी राजभर की एक सार्वजनिक बैठक के दौरान मंच गिर गया। इस दौरान मौके पर अफरातफरी का माहाैल हो गया। दरअसल, सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के मुखिया ओमप्रकाश राजभर सीतापुर में एक जनसभा को संबोधित करने आए थे। वह मंच पर बैठे थे, तभी उनकी पार्टी से जुड़े कार्यकर्ता उनसे मिलने पहुंचे। वह पीछे लगी कुर्सियों पर बैठे ही थे कि पीछे का मंच भरभराकर नीचे गिर गया। इससे वहां अफरातफरी का माहौल हो गया। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

रविवार को सुहेलदेव भारतीय समाज की जनसभा में बड़ा हादसा हो गया। इसमें सुभासपा के कई कार्यकर्ता घायल हो गए। हालांकि इनकी संख्या के बारे में अभी तक कुछ पता नहीं चला है। इससे पहले सुभासपा अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर ने बिहार में चल रही राजनीतिक उठापटक को लेकर बयान दिया था। उन्होंने कहा था कि जदयू अध्यक्ष नीतीश कुमार द्वारा राजद प्रमुख को झटका दिए जाने से अखिलेश घबराहट में हैं। इसलिए ही उन्होंने बिना पूछे ही यूपी में कांग्रेस को 11 सीटें देने को लेकर एक्स पर मैसेज डाल दिया है।
https://twitter.com/hashtag/WATCH?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Sitapur / Breaking: ओम प्रकाश राजभर की जनसभा के दौरान भरभराकर गिरा मंच, वीडियो वायरल

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो