scriptमायके में आई नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या | Suicide by hanging in sitapur news in hindi | Patrika News

मायके में आई नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या

locationसीतापुरPublished: Sep 15, 2017 06:00:20 pm

 एक और नव विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या की।

crime

सीतापुर. जिले के रामकोट थाना क्षेत्र के एक गांव में मायके में आई एक और नव विवाहिता ने अज्ञात कारणों के चलते फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इसके पहले भी बीते सप्ताह में मंगलवार को रायपुर गांव में भी मायके में आई एक नव विवाहिता ने गांव के एक युवक से विवाद के बाद फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली थी।

जानकारी है कि रामकोट थाना क्षेत्र के बंडिया गांव में एक नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जानकारी पाकर बुधवार को मौके पर पहुंची पुलिस ने शव का पंचनामा करने के बाद उसे सील कर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। इस घटना के अंतर्गत सुंदरी उम्र 20 वर्ष पुत्री राजू निवासी बंडिया नामक नवविवाहिता शनिवार को अपने ससुराल से अपनी मायके गांव बंडिया आई थी। वह रविवार को घर से लापता हो गई। इसके बाद परिजनों की ओर से काफी खोज बीन की गई। बुधवार की सुबह गांव के बाहर बेर के पेड़ से नव विवाहिता की लटकती हुई लाश बरामद हुई। सुंदरी की शादी एक साल पहले महोली कोतवाली क्षेत्र के सहजापुर गांव में प्रमोद कुमार के साथ हुई थी।

थाना अध्यक्ष राजेंद्र कुमार शर्मा ने बताया कि पुलिस ने शव को सील कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा दिया है। विवाहिता ने दुपट्टे से फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। बेर का पेड़ रविंद्र पुत्र लल्लूराम का है जिससे लटक कर विवाहिता ने फांसी लगाई है। नव विवाहिता को अभी कोई संतान नहीं थी। अभी एक साल पहले ही उसकी शादी हुई थी। आत्महत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका। मायके पक्ष वालों ने ससुराल में परिवारिक कलह के कारण विवाहिता को आत्महत्या करना बताया है। हालांकि अभी तक किसी भी पक्ष की ओर से लिखित रुप से तहरीर नहीं दी गई। बुधवार की सुबह बंडिया गांव के बाहर शव मिलने के बाद लोगों की भीड़ जमा हो गई। इस बीच महोली कोतवाली क्षेत्र के सहजापुर गांव से विवाहिता के कुछ ससुराली जन भी पहुंच गए।

एक सप्ताह पहले भी हुई थी इसी तरह की घटना

रामकोट थाना क्षेत्र के रायपुर गांव में एक सप्ताह पहले मंगलवार की शाम एक नव विवाहिता ने एक गांव के ही मनचला युवक की हरकतों से तंग आकर फांसी के फन्दे से लटक कर आत्महत्या कर ली थी। हालांकि अभी उक्त घटना को लेकर कोई ठोस बात सामने नहीं आयी लेकिन किसी न किसी मामले को लेकर परिजनों की बीच चर्चा जारी है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो