scriptगांव में मिला संदिग्ध गिद्ध, जीपीएस डिवाइस और लगे हैं कई टैग | Suspected vulture found in village Sitpur news | Patrika News

गांव में मिला संदिग्ध गिद्ध, जीपीएस डिवाइस और लगे हैं कई टैग

locationसीतापुरPublished: Jun 03, 2020 11:37:13 am

गांव में संदिग्ध गिद्ध गिरने का मामला महोली कोतवाली क्षेत्र के सहजापुर गांव का हैं…

गांव में मिला संदिग्ध गिद्ध, जीपीएस डिवाइस और लगे हैं कई टैग

गांव में मिला संदिग्ध गिद्ध, जीपीएस डिवाइस और लगे हैं कई टैग

सीतापुर. एक गांव में ग्रामीणों के बीच उस वक़्त हड़कंप मच गया जब एक संदिग्ध गिद्ध उनके बीच आकर बैठ गया। गिद्ध के शरीर पर जीपीएस डिवाइस समेत कई टैग भी लगे हुए थे जिसको देखकर ग्रामीणों में हड़कंप मच गया। संदिग्ध गिद्ध मिलने की सूचना ग्रामीणों ने पुलिस और वन विभाग को दी। वन विभाग ने गिद्ध को सुरक्षित स्थान पर रखकर उसकी जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

गिद्ध पर लगे मिले कई टैग

गांव में संदिग्ध गिद्ध गिरने का मामला महोली कोतवाली क्षेत्र के सहजापुर गांव का है। यहां आज दोपहर एक संदिग्ध गिद्ध गिरने से गांव वासियों में हड़कंप मचा हुआ हैं। मिली जानकारी के मुताबिक गांव में पहुंचे गिद्ध के ऊपर एक टैग और जीपीएस सिस्टम लगा हुआ हैं और गिद्ध में लगे टैग में फोन प्लेअर्स BCN नेपाल लिखा हुआ हैं जिससे गिद्ध ग्रामीणों में कौतूहल का विषय बना हुआ हैं। जानकारी पाकर मौके पर पहुंचे वन और पुलिस विभाग के अधिकारियों ने गिद्ध को वन विभाग के एक कार्यालय में भेजकर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं हालांकि अभी इस मामले में कोई भी अधिकारी कुछ बोलने को तैयार नही हैं लेकिन जांच पड़ताल की जा रही हैं जिसके बाद ही कोई पुष्टि की जा सकेगी।
https://youtu.be/vWAAmPHglx0
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो