scriptटेंट व्यवसायी से दिनदहाड़े हुयी 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात | Tent businessman loot CCTV Footage | Patrika News

टेंट व्यवसायी से दिनदहाड़े हुयी 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

locationसीतापुरPublished: Jul 21, 2020 11:09:34 am

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव इलाके की है।

टेंट व्यवसायी से दिनदहाड़े हुयी 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

टेंट व्यवसायी से दिनदहाड़े हुयी 2 लाख की लूट, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

सीतापुर. जिले में दिनदहाड़े एक टेंट व्यवसायी से 2 लाख रुपये की लूट का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बाइक सवार पांच बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है। बाइक सवार बदमाशों ने बैंक से पैसा निकालकर घर जा रहे व्यवसायी को अपना शिकार बनाया हैं और वारदात के मौके से फरार हो गए। घटना के दौरान बदमाशों की तस्वीरें इलाके में लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गयी हैं। पुलिस तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर सीसीटीवी फुटेज की आधार पर बदमाशों की तलाश में जुट गयी है।

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात

घटना महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव इलाके की है। यहां के टेंट व्यवसायी कृष्ण कुमार गुप्ता का पुत्र राजन गुप्ता आज दोपहर बाद बाइक से बैंक गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक, राजन गुप्ता इलाके की इलाहाबाद बैंक से 2 लाख रुपये निकालकर वापस घर पहुंचा था कि तभी पीछे से अपाचे सवार बदमाश वहां पहुंचे और बाइक पर रखे बैग को लेकर फरार हो गए। पीड़ित ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने इलाके में लगे सीसीटीवी की फुटेज खंगाल कर अपराधियों तक पहुंचने का प्रयास कर रही हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में पीड़ित व्यापारी की तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर लिया गया हैं और फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश की जा रही हैं जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो