पुलिस चौकी के सामने चोरों ने दुकान का तोड़ा ताला, पुलिस गस्त की खुली पोल

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके की है।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में चोरों ने पुलिस की नाक के नीचे ही चोरी की वारदात को अंजाम दिया और एक पान की दुकान पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर ही एक पान की दुकान का ताला तोड़कर पान मसाला सहित नगदी पर हाथ साफ कर दिया। दुकान स्वामी के मुताबिक चोरों ने तकरीबन 6 से 7 हजार रुपये के माल पर हाथ साफ कर दिया। पुलिस का कहना हैं कि मामले की।जांच पड़ताल की जा रही है और तहरीर मिलने के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।

दुकान पर की चोरी

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के सिविल लाइन इलाके की है। यहां के मोहल्ला ग्वाल मंडी निवासी रमाकांत मौर्य की सिविल लाइन चौकी के सामने पान की दुकान हैं। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती देर रात चोरों ने पुलिस चौकी के सामने स्थित रमाकांत मौर्य की दुकान का ताला तोड़कर पान मसाला सहित अन्य सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरों ने इस वारदात को अंजाम देने से पुलिस की नींद उठा रखी हैं।

पुलिस गश्त की खुली पोल

चोरों ने इस घटना से पुलिस की रात्रि गस्त की पोल खोल कर रख दी है और पुलिस की नाक के नीचे ही चोरी की वारदात को अंजाम दे डाला। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मौका मुआयना किया और जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना हैं कि तहरीर मिलते हो मामले में कार्रवाई की जाएगी।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned