scriptबेटे की शादी होने से पहले हुआ कुछ ऐसा.. पिता को जाना पड़ा पहले पुलिस स्टेशन | Three bike rider robbery by youn man in sitapur | Patrika News

बेटे की शादी होने से पहले हुआ कुछ ऐसा.. पिता को जाना पड़ा पहले पुलिस स्टेशन

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2019 03:15:35 pm

Submitted by:

Ruchi Sharma

बेटे की शादी होने से पहले हुआ कुछ ऐसा.. पिता को जाना पड़ा पहले पुलिस स्टेशन

three-bike-rider-robbery-by-youn-man-in-sitapur

बेटे की शादी होने से पहले हुआ कुछ ऐसा.. पिता को जाना पड़ा पहले पुलिस स्टेशन

सीतापुर. संदना कस्बे में बेटे की शादी के लिए पैसा निकालकर जा रहे एक व्यक्ति से अज्ञात बदमाशों ने असलहे के बल पर व्यक्ति से 80 हजार रुपये लूट लिए और जान से मारने की धमकी देते हुए मौके से फरार हो गए। पीड़ित व्यक्ति ने मामले की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने पीड़ित व्यक्ति की तहरीर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

बेटी की शादी के लिए निकाला था रुपया

घटना संदना थाना क्षेत्र के पिपरीपुरवा इलाके की हैं। यहां ग्राम डगरा निवासी दयाराम अपनी बेटे की शादी के लिए इलाहाबाद बैंक से 50 हजार रुपये निकालकर और 30 हजार रुपये एक दोस्त से उधार लेकर अपने घर जा रहा था। पीड़ित के मुताबिम वह जैसे ही बैंक से निकलकर पिपरिपुरवा कब निकट पहुंचा वही पर बाइक पर तीन अज्ञात बदमाशों ने उन्हें रोक लिया और रुपये से भरे बैग को छीनकर फरार हो गए। पीड़ित के मुताबिक अगले महीने उसके पुत्र की शादी है और उसी के लिए वह रुपया निकालकर घर ले जा रहा था।
पुलिस कर रही पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और पीड़ित के बयान दर्ज किए। पुलिस के मुताबिक पीडित की तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया हैं और जांच पड़ताल की जा रही हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो