एनएच 24 पर बड़ा हादसा, तीन व्यापारियों की मौत

एनएच 24 पर बड़ा हादसा, तीन व्यापारियों की मौत
Sitapur accident

Shatrudhan Gupta | Updated: 13 Nov 2017, 05:30:59 PM (IST) Lucknow, Uttar Pradesh, India

सीतापुर में सोमवार को कोहरे का कहर देखने को मिला। दरअसल, सीतापुर के एनएच 24 पर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई।

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में सोमवार को कोहरे का कहर देखने को मिला। दरअसल, सीतापुर के एनएच 24 पर एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई। हादसे के बाद वहां हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। हादसा महोली कोतवाली इलाके में घटा। मरने वाले तीनों व्यापारी रामपुर जिले के बताए जा रहे हैं।

एनएच 24 पर हादसा

सीतापुर के एनएच 24 पर एक बड़ा हादसा हो गया। दरअसल, सीतापुर के महोली कोतवाली क्षेत्र के हाईवे पर कारीपाकर गांव के पास भैंसों को लेकर जा रही एक डीसीएम अनियंत्रित होकर खाई में पलट गयी, जिससे उसके नीचे दबकर तीन लोगों की मौत हो गई।

कोहरे के कारण नहीं दिखा कुछ

पुलिस के मुताबिक कोहरे के कारण हादसा होना बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि डीसीएम वजीरगंज से रामपुर की ओर जा रही थी। उस वक्त कोहरा बहुत ज्यादा था। विजिबिलिटी कम होने के कारण दूर की चीजें नहीं नजर आ रही थीं। इसी दौरान डीसीएम ट्रक अनियंत्रित होकर खाई में जा गिरी। हादसे में मौके पर ही तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि कुछ लोग घायल हुए हैं। बताया जाता है कि डीसीएम पर सात लोग बैठे थे।

हादसे में इनकी हुई मौत

पुलिस के मुताबिक डीसीएम पर सात लोग सवार थे, जिसमें से नाजिम पुत्र सलीम (25) व साजिद पुत्र शरीफ (26) निवासी उमरिया थाना अजीत नगर जनपद रामपुर तथा अनवर पुत्र अजीज (36) निवासी रामा खेड़ा थाना टाडा जनपद रामपुर की मौके पर ही डीसीएम के नीचे आने से मौत हो गई। वहीं, अन्य को चोटें आई हैं। सूचना पर पहुंची पुलिस ने पंचनामा बनाकर तीनों शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पुलिस को करनी पड़ी मशक्कत

बताया जाता है कि जिस वक्त डीसीएम पलटी तो तेज धमाका हुआ। धमाके की आवाज सुनकर आसपास के गांव वाले घटना स्थल की दौड़े। डीसीएम के पलटने की सूचना उन्होंने तुरंत महौली पुलिस को दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत कर शवों और जानवरों को डीसीएम से निकलवाया।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned