तीन वारदातों से दहला सीतापुर, बेटे ने बाप को...तो जमीन विवाद में बाप-बेटे की हुई हत्या, मचा कोहराम

जनपद में तीन हत्याओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है...

सीतापुर. जनपद में तीन हत्याओं से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है। तीन हत्याओं से जिले की पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। वही आम लोगों ने दहशत का माहौल हैं। यहां जमीनी विवाद में आधा दर्जन से अधिक बदमाशों ने बाप-बेटे की धारदार हथियारों से हमला कर निर्मम हत्या कर दी जबकि एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया। वही दूसरी वारदात में एक बेटे ने पैसे के लालच में अपने पिता को ही मौत के घाट उतार दिया। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


जमीनी विवाद में बाप बेटे की हत्या

घटना हरगांव थाना क्षेत्र के सरपतपुर कस्बे की हैं। यहां के निवासी राजेन्द्र प्रसाद और दूसरे पक्ष राजू से काफी समय से जमीनी विवाद चला आ रहा था। आज देर शाम राजू दूसरे पक्ष राजेन्द्र के खेतों में गन्ने की जबरन कटाई करने लगा इसी दौरान सूचना मिलते ही राजेन्द्र और उनका बेटा सुनील खेतों में पहुंच गए और विवाद शुरू हो गया। विवाद इस कदर हावी हुआ कि राजू ने अपने परिवार के तकरीबन आधा दर्जन से अधिक लोगों के साथ राजेन्द्र और उसके परिवार पर हमला बोल दिया। इस वारदात में धारदार हथियार चलने से बाप-बेटे समेत तीन लोग गंभीर घायल हो गए। स्थानीय लोगों ने तीनों घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने बाप-बेटे को मृत घोषित कर दिया जबकि एक युवक का इलाज अभी जारी हैं। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और तहरीर के आधार पर आधा दर्जन से अधिक लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


पुलिस के लिए चुनौती बनी वारदात

12 घण्टों में रामकोट और हरगांव इलाके में हुयी तीन हत्याओं ने पुलिस की कार्यशैली की कलई खोल कर रख दी हैं। वही रामकोट थाना क्षेत्र के ख़ूबपुर कॉलोनी में पैसे के लालच में एक बेटे ने अपने ही पिता को धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी। इन दोनों घटनाओं से सीतापुर वासियों में हड़कंप मचा हुआ हैं।

Show More
नितिन श्रीवास्तव Desk/Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned