अस्पताल के वार्डबॉय करते थे छेड़खानी, परेशान होकर ट्रेनी नर्स से ने खा लिया

पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीन नामजद वार्ड बॉय के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 28 May 2021, 02:42 PM IST

सीतापुर. सदर जिला अस्पताल में स्टॉफ नर्स की ट्रेनिंग कर रही एक छात्रा ने अस्पताल कर्मचारियों की कारगुजारी का पर्दाफाश करते हुए अपनी जीवन लीला भी समाप्त करने का प्रयास किया हैं। यहां अस्पताल में कार्यरत तीन वार्ड बॉय की छेड़खानी से तंग आकर एक ट्रेनी नर्स ने जहर और नींद की गोलियां खाकर आत्महत्या का प्रयास किया। ट्रेनी नर्स की हालत बिगड़ने पर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां उसका उपचार चल रहा है। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर के आधार पर तीन नामजद वार्ड बॉय के खिलाफ केस दर्ज कर उन्हें हिरासत में ले लिया है। पुलिस का कहना है कि मामले की गहनता से छानबीन की जा रही है।

नर्स ने जहर खाकर की खुदकुशी की कोशिश

मामला सदर जिला अस्पताल का है। महोली कोतवाली क्षेत्र के बड़ागांव निवासी 22 वर्षीय रूबी गुप्ता नर्सिंग की छात्रा है। पीड़ित नर्स के मुताबिक,वह पिछले एक साल से जिला अस्पताल में स्टॉफ नर्स की ट्रेनिंग कर रही हैं। रुबी का कहना है कि अस्पताल में काम करने वाले वार्ड बॉय गौरव,अश्वनी और पंकज उससे अश्लील हरकतें करते हैं और कई बार मना करने के बावजूद भी यह लोग लगातार रास्ते में रोकना सहित विभिन्न प्रकार स्व छात्रा को परेशान करते है। रूबी का कहना हैं इन्ही हरकतों से तंग आकर उसने आज जहर खाकर खुदकुशी करने का प्रयास किया था।

तीन वार्ड बॉय गिरफ्तार

डॉक्टरों का कहना हैं कि अब पीड़ित रूबी ने सस्पेक्टेड पॉइज़न का सेवन किया था और अब उसकी हालत खतरे से बाहर हैं। पुलिस ने तहरीर के आधार पर तीनों वार्ड बॉय के खिलाफ सुसंगत धाराओं में केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी हैं। पुलिस का कहना है कि मामले में तीनों वार्डबॉय आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है और पूछताछ की जा रही है।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned