सीएम योगी को अपना पति कहने वाली महिला पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

अजीबो गरीब शादी करके अचानक चर्चा का विषय बनी सीतापुर की रहने वाली नीतू सिंह पर अब देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है।

By: Abhishek Gupta

Published: 09 Dec 2017, 08:51 PM IST

सीतापुर. अजीबो गरीब शादी करके अचानक चर्चा का विषय बनी सीतापुर की रहने वाली नीतू सिंह पर अब देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर दिया गया है। बीेते मंगलवार आंगनबाड़ी वर्कर अपनी मांगों को लेकर धरने पर बैठ गई थी। वहीं नीतू सिंह नामक एक महिला ने सीएम योगी आदित्यनाथ की फोटो से सांकेतिक तौर पर शादी कर 7 फेरे लिए थे। पूरे रस्मो रिवाज के साथ नीतू ने CM योगी को अपना पति माना। वहीं शादी में सैकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी की महिलाएं गवाह बनीं।

ये भी पढ़ें- यूपी पुलिस भर्ती पर डीजीपी सुलखान सिंह का बड़ा बयान, अब करना होगा इस नियम का पालन

वहीं आज नीतू का ये कदम उन्हें मंहगा पड़ गया। नीतू सिंह के खिलाफ देशद्रोह की धाराओं में केस दर्ज किया गया है। पुलिस द्वारा उसे कोर्ट में पेश किया गया, जहां से उसे 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया गया है।

ये भी पढ़ें- कांग्रेस से निष्कासित नेता का फूंका पुतला, अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने दी बड़ी चेतावनी

बीजेपी को वोट देने की मिली सजा-

इस पूरे मामले पर नीतू सिंह का कहना कि प्रशासन ने साजिश के तहत उनको बातचीत करने के बहाने बुलाया था। उनके खिलाफ देशद्रोह का केस लगाया गया है। उसके बाद जेल भेज दिया गया है। उनका ये आरोप है कि चुनाव के दौरान उन्होंने बीजेपी को वोट किया था, जसकी ये सजा उन्हें मिली है। नीतू सिंह की कोर्ट में हाजिरी के दौरान सैकड़ों की संख्या में आंगनबाड़ी की महिला वर्कर कोर्ट के बाहर नीतू सिंह जिंदाबाद के नारे लगा रही थी।

ये भी पढ़ें- सीएम योगी ने किया 100 करोड़ रुपए देने का ऐलान, इन तीर्थ स्थलों का होगा विकास

इससे पहले शुक्रवार को नीतू ने कहा था कि हमने उनके साथ 5 दिसंबर को शादी सांकेतिक तौर पर की थी। हमारी ये मांग है कि या तो सीएम योगी अपने साथ ले चलें, या फिर हमे गुजारा भत्ता के तौर पर 15 हजार रुपए महीने दे।

Abhishek Gupta
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned