पलट गई मछलियों से भरी तेज रफ्तार ट्रक, रास्ते में मच गई लूट, देखिए कैसे भर-भरकर ले गए लोग

पलट गई मछलियों से भरी तेज रफ्तार ट्रक, रास्ते में मच गई लूट, देखिए कैसे भर-भरकर ले गए लोग

Nitin Srivastva | Publish: Mar, 17 2019 02:29:36 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

अनियंत्रित होकर ट्रक पलटने से सड़क पर बिखर गयी थी मछलियां, ग्रामीणों ने की जमकर लूट .

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. जनपद में बीती देर रात मछलियों की सप्लाई करने वाला ट्रक अनियंत्रित होकर नेशनल हाइवे पर पलट गया। ट्रक पलटने से उसमें सवार ट्रक चालक और खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हें पुलिस द्वारा उपचार के लिए जिला अस्पताल भिजवाया गया। ट्रक पलटने से उसमें सप्लाई के लिए जा रही मछलियां की कैरेट भी हाइवे के दोनों तरफ फैल गयी। मछलियों से भरे ट्रक पलटने की सूचना स्थानीय गांव में जंगल की आग की तरह फैल गयी। देखते ही देखते वहां ग्रामीणों की भीड़ लग गयी और लोगों ने पुलिस की मौजूदगी में मछलियों की लूट शुरू कर दी।


अनियंत्रित होकर पलटा ट्रक

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के मनापारा इलाके की हैं. यहां बीती देर रात एक ट्रक लखनऊ मछली मंडी से मछलियां लादकर सप्लाई के लिए दिल्ली रोड पर जा रहा था। इसी दौरान कमलापुर कस्बे के निकट ट्रक का स्टेयरिंग फेल होने के चलते अचनाक ट्रक अनियंत्रित हो गया और नेशनल हाईवे पर ही पलट गया। ट्रक पलटने से उसमे सवार ट्रक चालक खलासी गंभीर रूप से घायल हो गए जिन्हे पुलिस द्वारा इलाज के लिए जिल अपस्ताल भेज दिया गया जहाँ उनका उपचार चल रहा हैं।

 

मछलियों की मची लूट

ट्रक अनियंत्रित होकर पलटने से उसमे भरी हजारों की तादात में मछलियों सड़क के चारों तरफ फ़ैल गयी। सड़क पर मछलियों से भरे ट्रक पलटने की सूचना जैसे ही स्थानीय लोगों को मिली तो वहां सैकड़ों की तादात में ग्रामीण इक्कठा हो गए और पुलिस के सामने ही मछलियों की लूट शुरू कर दी और लोग अपने अपने घरों में झोले में भरकर ले गए।

खबरें और लेख पड़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते है । हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते है ।
OK
Ad Block is Banned