सड़क हादसे में दो भाजपा नेताओं की मौत से मचा कोहराम, पार्टी में शोक की लहर

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आज एक भीषण सड़क हादसे में दो भाजपा युवा नेताओं की दर्दनाक मौत हो गयी।

सीतापुर. उत्तर प्रदेश के सीतापुर में आज एक भीषण सड़क हादसे में दो भाजपा युवा नेताओं की दर्दनाक मौत हो गयी। इस दर्दनाक हादसे में अज्ञात वाहन की टक्कर से बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार दोनों युवक की मौत हो गयी। इस हादसे के बाद टक्कर मारने वाला वाहन सवार मौके से फरार हो गया। वहीं पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और अज्ञात वाहन की तलाश में जुट गयी है। पुलिस का कहना है कि रास्ते में स्थित पेट्रोल पंप पर पूछताछ की जा रही है जिससे वाहन का सुराग लगाया जा सके।

भाजपा नेता समेत दो लोगों की मौत

घटना सीतापुर के मानपुर थाना क्षेत्र के परसेहरा इलाके की है। यहां बिसवां कोतवाली के कैथीटोला निवासी अभिषेक अवस्थी भाजपा युवा मोर्चा का नगर उपाध्यक्ष है जबकि उसका एक मित्र आकाश मिश्रा विधानसभा का सक्रिय भाजपा सदस्य है। मिली जानकारी के मुताबिक, बीती रात यह दोनों नेता बाइक से ही बिसवां से सीतापुर किसी काम से आये थे और देर रात बाइक से ही सीतापुर से बिसवां की तरफ जा रहे थे। इसी दौरान यह जब मानपुर कस्बे में पहुंचे तभी पीछे से आ रहे एक तेज रफ्तार अज्ञात वाहन ने बाइक सवारों को रौंद दिया और फरार हो गया। इस दर्दनाक हादसे में जहां बाइक के परखच्चे उड़ गए वहीं बाइक पर सवार बीजेपी नेता अभिषेक अवस्थी और आकाश मिश्रा गंभीर रूप से घायल हो गए।

शोक की लहर

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों घायलों को इलाज के लिए सीएचसी में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दोनों का खून अधिक बह जाने से मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि मामले में तहरीर के आधार पर केस दर्ज कर हादसे के जिम्मेदार वाहन की तलाश की जा रही है। दोनों नेताओं की मौत से बिसवां कस्बे में शोक की लहर दौड़ गयी है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned