नदी में नहाने गए दो मासूम बच्चों की डूबकर मौत, परिवार में मचा कोहराम

नदी में नहाने गए 4 बच्चे गहरे पानी में जाने से डूब गए। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद 4 बच्चों को बाहर निकाला और सभी को सीएचसी में भर्ती कराया।

सीतापुर. नदी में नहाने गए 4 बच्चे गहरे पानी में जाने से डूब गए। स्थानीय लोगों ने कड़ी मशक्कत के बाद 4 बच्चों को बाहर निकाला और सभी को सीएचसी में भर्ती कराया। डॉक्टरों ने रिश्ते में मामा-बच्चा लगने वाले दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया जबकि दो बच्चों का इलाज जारी हैं। पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि यह सभी बच्चे नदी के नहाने गए थे जिस दौरान यह हादसा हो गया।

 

परिवार में मचा कोहराम

घटना थानगांव इलाके की है। यहां के ग्राम मन्नीपुरवा निवासी सूबेदार का नौ वर्षीय पुत्र यस कुमार और अपने रिश्ते में लगने वाले 10 वर्षीय मामा छोटू पुत्र सुनीत कुमार के साथ गांव के बाहर से गुजरी गोबरहिया नदी में नहाने गए थे। मिली जानकारी के मुताबिक, इलाके के 2 अन्य बच्चे भी पितृ पक्ष में पितरों को पानी देने के लिए स्नान करने के उद्देश्य से यह सभी चारों नदी में नहाने के लिए उतर गए। स्थानीय लोगों के मुताबिक नहाने के दौरान ही यह बच्चे नदी के किनारे के बजाय गहरे पानी में जा पहुंचे और डूबने पर चीख पुकार की आवाज की। बच्चों की चीख पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय ग्रामीणों ने नदी में कूदकर बच्चों को बाहर निकाला और बेहोशी की हालत में देखकर सभी को सीएचसी रेउसा में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने रिश्ते में लगने वाले 10 वर्षीय मामा छोटू और 12 वर्षीय भांजे यस कुमार को मृत घोषित कर दिया जबकि दो बच्चे सकुशल बच गए। घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं। वहीं गांव में रिश्ते में लगने वाले मामा-भांजे की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है।

 

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned