scriptतेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत से मचा कोहराम | Two man death in road accident in Sitapur | Patrika News

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत से मचा कोहराम

locationसीतापुरPublished: Jun 23, 2021 09:29:56 am

घटना खैराबाद थाना इलाके के स्थित नेशनल हाइवे 24 की है।

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत से मचा कोहराम

तेज रफ्तार बस ने बाइक सवारों को रौंदा, दो युवकों की मौत से मचा कोहराम

सीतापुर. थाना क्षेत्र में एक सड़क हादसे में दो बाइक सवारों की मौत हो गयी। यहां अज्ञात रोडवेज बस ने सड़क पर चल रहे एक बाइक को टक्कर मार दी। टक्कर के दौरान बाइक के परखच्चे उड़ गए और बाइक पर सवार दो युवकों की मौत हो गयी। घटना के बाद बस चालक वाहन सहित मौके से फरार हो गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजकर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

बस ने मारी बाइक को टक्कर

घटना खैराबाद थाना इलाके के स्थित नेशनल हाइवे 24 की है। यहां मुबारकपुर गांव के निवासी सतीश 32 वर्ष पुत्र रामखेलावन और नीरज 35 वर्ष पुत्र मैकूलाल दोनों ने मिलकर एक आम की बाग का काम ले रखा था। प्राप्त जानकारी के मुताबिक, बीती रात यह दोनों बाइक पर सवार होकर आम की बाग देखने लड्डूपुर जा रहे थे। इसी दौरान खैराबाद इलाके में नेशनल हाइवे 24 पर स्थित पहलवान ढाबे के निकट पीछे से आ रही एक रोडवेज बस ने पीछे से टक्कर मार दी। इस भीषण हादसे में बाइक सवार दोनों युवकों की मौत हो गयी जबकि बाइक के परखच्चे उड़ गए। दोनों युवकों की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर घटना में प्रयुक्त वाहन की तलाश शुरू कर दी है। इंस्पेक्टर अम्बर सिंह का कहना है कि परिजनों की तहरीर के आधार पर अज्ञात वाहन के खिलाफ केस दर्ज कर फरार वाहन की तलाश शुरू कर दी गयी है।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो