scriptभारी बारिश भी नहीं डिगा सकी आंदोलन की डगर, कर्मचारियों ने इस बड़े नेता का पुतला जलाकर जताया विरोध, | up govermnet employ continue third day strike in sitapur | Patrika News

भारी बारिश भी नहीं डिगा सकी आंदोलन की डगर, कर्मचारियों ने इस बड़े नेता का पुतला जलाकर जताया विरोध,

locationसीतापुरPublished: Feb 08, 2019 02:35:36 pm

भारी बारिश भी नहीं डिगा सकी आंदोलन की डगर, कर्मचारियों ने इस बड़े नेता का पुतला जलाकर जताया विरोध

up-govermnet-employ-continue-third-day-strike-in-sitapur

भारी बारिश भी नहीं डिगा सकी आंदोलन की डगर, कर्मचारियों ने इस बड़े नेता का पुतला जलाकर जताया विरोध,

अभिषेक सिंह

सीतापुर. पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर भारी बारिश भी कर्मचारियों का मनोबल नहीं डिगा पायी। भारी बारिश के बावजूद भी आज तीसरे दिन राज्य कर्मचारियों ने विकास भवन के सामने हड़ताल का आगाज कर अपना धरना प्रदर्शन जारी रखा। पुरानी पेंशन बहाली की मांग को लेकर चल रहे आंदोलन में हर वर्ग के कर्मचारियों ने हिस्सा लिया।
उत्तर प्रदेश राज्य कर्मचारी संघ के बैनर के तले हजारों की संख्या एकत्र हुए सरकारी कर्मचारियों ने सरकार का विरोध जताया और अपना प्रदर्शन आज तीसरे दिन भी जारी रखा। हड़ताल कर रहे कर्मचारियों ने विकास भवन के समक्ष सरकार के लापरवाह रवैये की जमकर आलोचना की और बीजेपी नेताओं का पुतला जलाकर अपना विरोध दर्ज कराया। हड़ताल कर रहे कर्मचारियों का कहना हैं कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने आश्वाशन दिया था कि वह इस समस्या को लेकर कुछ हल निकालेंगे लेकिन उनके कुछ न करने पर ही ये 6 तारीख से लेकर 12 तारीख तक की प्रदेश व्यापी हड़ताल शुरू की गयी हैं।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो