script21 दिनों तक ग्रामीणों ने किया गांव को सील, कोरोना प्रवेश वर्जित का लगाया बोर्ड | Village barricading village due to coronavirus lockdown | Patrika News

21 दिनों तक ग्रामीणों ने किया गांव को सील, कोरोना प्रवेश वर्जित का लगाया बोर्ड

locationसीतापुरPublished: Mar 27, 2020 02:12:43 pm

पीएम मोदी की अपील के बाद लॉकडाउन के तीसरे दिन सीतापुर के एक गांव में ग्रामीणों की एक अनोखी पहल देखने को मिली है…

21 दिनों तक ग्रामीणों ने किया गांव को सील, कोरोना प्रवेश वर्जित का लगाया बोर्ड

21 दिनों तक ग्रामीणों ने किया गांव को सील, कोरोना प्रवेश वर्जित का लगाया बोर्ड

सीतापुर. पीएम मोदी की अपील के बाद लॉकडाउन के तीसरे दिन सीतापुर के एक गांव में ग्रामीणों की एक अनोखी पहल देखने को मिली है। यहां ग्रामीणों ने एक गांव की चारों तरफ से बैरिकेटिंग कर कोरोना प्रवेश वर्जित का बोर्ड लगा दिया है। ग्रामीणों का कहना है कि यह 21 दिन तक चलेगा। इस दौरान कोई भी बाहरी गांव के अंदर आ सकेगा और न ही कोई ग्रामीण गांव से बाहर जा सकेगा। ग्रामीणों का कहना है कि इससे कोरोना हमारे गांव में किसी भी प्रकार से पहुंच नहीं सकेगा और हम लोग जागरूक होकर इस कोरोना की लड़ाई से विजयी होंगे।

21 दिनों तक गांव को किया सील

मामला विकासखण्ड कसमण्डा के ग्राम बम्हेरा गांव का है। यहां पर पीएम मोदी के लॉकडाउन की अपील के बाद ग्रामीणों ने पूरी ग्राम सभा को चारों तरफ से बैरिकेटिंग कर लॉक कर दिया। ग्रामीणों का कहना है कि हम सभी कोरोना के प्रति जागरूक हैं। लोगों को भी जागरूक होने की जरूरत है। जिससे हम कोरोना की जंग को जीत सकें। ग्रामीणों का कहना है कि इस गांव को लॉक करने का मात्र एक उद्देश्य यह है कि इस गांव से बाहर कोई भी व्यक्ति जा नहीं सकता और न ही कोई भी बाहरी व्यक्ति गांव में आ सकता है। इससे कोरोना से ग्रामीणों को किसी भी प्रकार का खतरा नहीं होगा। ग्रामीणों का कहना है कि यह लॉकडाउन पूरे 21 दिन तक ऐसे ही चलता रहेगा। इसमे किसी भी प्रकार की कोई लापरवाही नहीं बरती जाएगी।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो