अधिवक्ता ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दी गवाही, तो ग्राम प्रधान ने अधिवक्ता के साथ कर डाला ये खौफ़नाक काम और फिर...

अधिवक्ता ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दी गवाही, तो ग्राम प्रधान ने अधिवक्ता के साथ कर डाला ये खौफ़नाक काम और फिर...

Nitin Srivastva | Updated: 04 Jun 2019, 10:54:02 PM (IST) Sitapur, Sitapur, Uttar Pradesh, India

अधिवक्ता ने ग्राम प्रधान के खिलाफ दी गवाही, तो ग्राम प्रधान ने अधिवक्ता के साथ कर डाला ये खौफ़नाक काम और फिर...

सीतापुर. जनपद में ग्राम प्रधान के खिलाफ कोर्ट में गवाही देना एक अधिवक्ता को भारी पड़ गया। गवाही देने से नाराज ग्राम प्रधान ने आज अपने साथियों के साथ मिलकर अधिवक्ता पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया और उसे मरणासन्न अवस्था मे छोड़कर मौके से फरार हो गए। स्थानीय लोगों द्वारा अधिवक्ता को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा हैं। पुलिस ने मामले में प्रधान और उनके साथियों के खिलाफ मामला दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


मारपीट में अधिवक्ता ने दी थी गवाही

घटना कमलापुर थाना क्षेत्र के ग्राम पीरनगर की हैं। यहां के रहने वाले प्रवीण शुक्ला जो कि पेशे से अधिवक्ता हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अधिवक्ता आज दोपहर अपने घर से खेत की तरफ फसलों को देखने जा रहे थे तभी वहां पहले से मौजूद ग्राम प्रधान संजय शुक्ला अपने अन्य साथियों के साथ अधिवक्ता पर धारदार हथियार से हमला बोल दिया। इस हमले में घायल अधिवक्ता को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां उनका उपचार चल रहा हैं।


ताबड़तोड़ हमले में अधिवक्ता घायल

घायल अधिवक्ता के मुताबिक वर्ष 2018 में ग्राम प्रधान द्वारा गांव में कराए जा रहे विकास कार्य में घटिया सामग्री की शिकायत ग्रामीणों ने की थी जिस पर ग्राम प्रधान द्वारा शिकायतकर्ताओं से मारपीट भी की थी। इसी मारपीट के कांड में घायल अधिवक्ता गवाह थे और उन्होंने प्रधान के खिलाफ कोर्ट में गवाही दी थी। जिसके बाद से ही ग्राम प्रधान अधिवक्ता से रंजिश मान रहे थे और आज जिसके चलते ही ग्राम प्रधान ने अपने साथियों के साथ मिलकर अधिवक्ता पर हमला बोल दिया। पुलिस ने मामले ने ग्राम प्रधान समेत अन्य लोगों के खिलाफ केस दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं। वहीं मामला अधिवक्ता से जुड़े होने के चलते कोर्ट में आज अधिवक्ताओं ने नो वर्क करके अपना विरोध जताया हैं।

Show More
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned