घर वापस आ रही थी 60 साल की महिला, तभी पकड़कर अपने साथ ले गया युवक, और फिर दोनों...

ग्रामीणों ने आरोपी को पकड़कर खूब की धुनाई फिर किया पुलिस के हवाले

रिपोर्ट- अभिषेक सिंह

सीतापुर. जिले में एक 60 वर्षीय बुजुर्ग महिला से गांव के ही एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का सनसनीखेज मामला सामने आया हैं। बुजुर्ग महिला की शिकायत पर ग्रामीणों ने युवक को पकड़ा कर पहले उसकी बीच सड़क पर पिटाई की। ग्रामीणों का आक्रोश यही नही रुका बल्कि रेप के आरोपी की पिटाई करते हुए ग्रामीण उसे कोतवाली तक लाये और पुलिस के हवाले कर दिया। रेप के आरोपी की पिटाई का वीडियो अब शोशल मीडिया पर भी जमकर वायरल हो रहा हैं। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर दुष्कर्म की गंभीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण हेतु भेज दिया हैं।


रेप के आरोपी को पकड़कर ग्रामीणों ने पीटा

मामला सिधौली कोतवाली क्षेत्र के अलादातपुर गांव का हैं। यहां की निवासिनी 60 वर्षीय महिला दोपहर में खेत में काम करने गयी हुयी थी। मिली जानकारी के मुताबिक महिला जब खेत से वापस घर लौट रही थी इसी दौरान गांव का ही एक मनीष नाम के व्यक्ति ने महिला को दबोच लिया और उसके साथ जबरन दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया और महिला को छोड़कर मौके से फरार हो गया। महिला ने जब अपनी आपबीती बतायी तो परिजनों और स्थानीय ग्रामीणों ने घर से आरोपी युवक को दबोच लिया और उसकी पहले जमकर पिटाई की।


वृद्ध महिला की हालत गंभीर

ग्रामीणों का आक्रोश यहीं नही थमा उन सभी ने आरोपी की पिटाई करते हुए उसे कोतवाली ले आये। पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर महिला को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया हैं। पुलिस का कहना हैं कि मामले में ग्रामीणों द्वारा रेप के आरोपी की भी पिटाई का भी मामला सामने आया हैं।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned