प्रेमी के प्यार में रोड़ा बन रहा था पति, तो पत्नी ने रची खौफनाक साजिश, सुनकर रह जाएंगे दंग

जनपद सीतापुर में रिश्तो को कलंकित करने वाली सनसनीखेज घटना का पुलिस ने खुलासा किया है।

सीतापुर. जनपद सीतापुर में रिश्तो को कलंकित करने वाली सनसनीखेज घटना का पुलिस ने खुलासा किया है। पुलिस ने 11 मार्च की सुबह सड़क किनारे बरामद हुए युवक की हत्या के मामले में खुलासा करते हुए मृतक की पत्नी और उसके प्रेमी को ही कसूरवार ठहराया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में मृतक की पत्नी और प्रेमी को ही कातिल बनाकर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस का दावा है कि मृतक की पत्नी और प्रेमी के बीच काफी सालों से प्रेम संबंध चलाता लेकिन उसका पति इन संबंधों के बीच रोड़ा बन रहा था। इसी के चलते पत्नी ने ही प्रेमी के साथ मिलकर अपने पति की हत्या की खौफनाक साजिश रची थी। पुलिस ने गिरफ्तार आरोपियों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आला कातिल को भी बरामद कर लिया है।

रची खौफनाक साजिश

मामला तालगांव कोतवाली क्षेत्र के ग्राम गोकुलपुर का है। यहां बीते 11 मार्च की सुबह एक युवक का शव सड़क किनारे खून से लथपथ मिला था। मिली जानकारी के मुताबिक, यहां का निवासी कादिर अपनी पत्नी से मिलने साढू के घर पर आया हुआ था और अगली सुबह ही उसका शव गांव के बाहर बरामद हुआ। मृतक के परिजनों ने हत्या की आशंका जताते हुए पुलिस को तहरीर दी थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम रिपोर्ट के आधार पर जांच पड़ताल आगे बढ़ाई तो हकीकत से पर्दा उठ गया। पुलिस का कहना है कि मृतक की पत्नी राबिया का उसी गांव के निवासी सानू से काफी सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। पुलिस का दावा है शादी के बाद भी मृतक की पत्नी राबिया अपने प्रेमी से संबंध रखना चाहती थी लेकिन उसका पति कदीर इसका विरोध कर रहा था। इसी के चलते ही दोनों में तनाव चल रहा था और विवाद के बाद उसकी पत्नी साढू के घर आकर रहने लगी थी। पुलिस का कहना है कि पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर उसी रात पति की हत्या की योजना बनाई और शौच के बहाने पति को गांव के बाहर ले गयी।

लोहे की रॉड से किया हमला

पुलिस का कहना है कि पत्नी ने गुनाह कबूल करते हुए यह साफ किया है कि वारदात के दौरान उसका प्रेमी वहां पर पहले से मौजूद था, और पति को आता देखकर उसके सर पर लोहे की रॉड से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। पुलिस का कहना है कि वारदात के बाद प्रेमी और पत्नी ने मिलकर शव को सड़क किनारे रख दिया था। पुलिस का कहना है कि परिजनों के बयान और साक्ष्यों के आधार पर दोनों अभियुक्तों को गिरफ्तार कर लिया गया है और अभियुक्तों की निशानदेही पर वारदात में प्रयुक्त आला कत्ल को भी बरामद कर लिया गया है। पुलिस का कहना है कि दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेजने कार्रवाई की जा रही है।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned