7 लोगों ने गाड़ी में बैठाया, सुनसान जगह पर महिला के साथ किया गंदा काम, सुन्नी वक्फ बोर्ड के भतीजे पर आरोप

यूपी के सीतापुर में बाजार से सब्जी लेने गयी युवती के साथ गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है।

By: आकांक्षा सिंह

Published: 14 Nov 2017, 10:58 AM IST

सीतापुर. यूपी के सीतापुर में बाजार से सब्जी लेने गयी युवती के साथ गैंगरेप का एक बड़ा मामला सामने आया है। आपको बता दें कि बीते 24 घंटे में सीतापुर पुलिस अपराधियों की वजह से सांसत में हैं क्योंकि एक युवक की पीट पीट कर हत्या किए जाने के मामले के महज 24 घंटे में गैंगरेप की इस वारदात ने पुलिस के इक़बाल पर सवाल खड़े कर दिए।

दरअसल एक युवती बाजार से सब्जी लेने गयी थी तभी शोहदों ने उसे कुछ रुपयों का लालच देकर उसका अपहरण कर उसे पड़ोस के जंगल में ले गए और इन पांचों ने युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया। गैंगरेप की वारदात को अंजाम देने के बाद शोहदों के युवती को गम्भीर हालात में कस्बे के मज़ाशाह चौराहे पर फेंक दिया और फरार हो गए। वहीं युवती मानसिक बीमारी से भी ग्रसित है। लोगों के मुताबिक युवती गंभीर हालत में कई घंटों तक चौराहे पर पड़ी रही लेकिन किसी ने उसकी कोई सुध नहीं ली। गश्त पर निकली पुलिस ने युवती को गंभीर हालत में चौराहे से उठाकर सीएचसी में भर्ती कराया, जहां युवती की गंभीर हालत को देख कर डाक्टरों ने उसे सीतापुर जिला अस्पताल रेफर कर दिया। जहां उसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है।

 

वारदात की सूचना मिलते ही एसपी आनंद कुलकर्णी मौके पर पहुंच गये। उधर पुलिस ने गैंगरेप के पांचों आरोपियों के खिलाफ लहरपुर कोतवाली में मुकदमा दर्ज कर लिया है। गैंगरेप पीड़िता के भाई का कहना है कि युवती बाजार सब्जी लेने गयी थी जहां उसे शानू नाम का शख्स कुछ रुपए का लालच देकर जंगल मे ले गया और अपने साथियों के साथ युवती के साथ गैंगरेप की वारदात को अंजाम दिया।वही इस वारदात के बारे में पुलिस के अधिकारी लहरपुर सीओ अखण्ड प्रताप सिंह का कहना है कि युवती का विवाह हो चुका है उसका अपने पति से तलाक हो गया है। इस मामले में गैंगरेप का मामला दर्ज कर लिया गया है जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

 

 

सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफ़र के भतीजे पर गैंगरेप का लगा आरोप


शानू नाम के जिस शख्स पर गैंगरेप का मुख्यतः आरोप लग रहा है वह उत्तर प्रदेश सुन्नी वक्फ बोर्ड के चेयरमैन जफ़र फारुखी का भतीजा लगता है। जफ़र फारुखी के भतीजे पर लगे आरोप के बाद सियासी पारा और भी उफान पर है क्योंकि फारुखी के खासमखास जासमीर अंसारी बसपा से पालिका लहरपुर में चेयरमैन पद के प्रत्याशी भी हैं। जिन 7 लोगों पर महिला के साथ सामूहिक बलात्कार का आरोप है, उनमें से एक आरोपी को पुलिस ने फिलहाल गिरफ्तार कर लिया है जबकि बाकी आरोपी अभी फरार है। पीड़िता को पुलिस ने जिला महिला अस्पताल में भर्ती करा दिया है।

आकांक्षा सिंह
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned