scriptचूल्हे की चिंगारी बनी परिवार के लिए काल, मां-बेटी सहित तीन लोग झुलसे, मां की हुयी मौत | Women death due to fire in Sitapur | Patrika News
सीतापुर

चूल्हे की चिंगारी बनी परिवार के लिए काल, मां-बेटी सहित तीन लोग झुलसे, मां की हुयी मौत

परिवार में महिला की मौत से कोहराम मचा हुआ है।

सीतापुरMay 13, 2021 / 04:04 pm

नितिन श्रीवास्तव

चूल्हे की चिंगारी बनी परिवार के लिए काल, मां-बेटी सहित तीन लोग झुलसे, मां की हुयी मौत

चूल्हे की चिंगारी बनी परिवार के लिए काल, मां-बेटी सहित तीन लोग झुलसे, मां की हुयी मौत

सीतापुर. थाना क्षेत्र में चूल्हे से निकली चिंगारी एक परिवार के लिए काल बन गयी। चूल्हे से निकली चिंगारी से घर में पड़े छप्पर में भीषण आग लग गयी। देखते ही देखते आग ने विकराल रूप ले लिया और इसी दौरान छप्पर खाना बना रही महिला और उसके बच्चों पर जा गिरा। इस दौरान मां सहित दोनों बच्चे गंभीर रूप से झुलस गए। स्थानीय लोगों ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां उपचार के दौरान मां की मौत हो गई जबकि बेटी और मासूम बेटा गंभीर रूप से झुलस गया। जिनका उपचार जिला अस्पताल में चल रहा हैं। परिवार में महिला की मौत से कोहराम मचा हुआ है।
तीन झुलसे, मां की मौत

घटना मानपुर थाना क्षेत्र का है। यहां के ग्राम बजेहरा निवासी दिलीप की पत्नी दामिनी घर के अंदर छप्पर के नीचे खाना बना रही थी तो उसी दौरान वह हादसे का शिकार हो गयी। मिली जानकारी के मुताबिक छप्पर के नीचे उसकी छोटी बेटी अंशिका और बेटा दिलीप भी बैठा हुआ था और उसी दौरान खाना बनाते समय ही अचानक चूल्हे से निकली चिंगारी ने छप्पर में आग पकड़ ली और जब तक कुछ लोग समझ पाते तब तक आग ने विकराल रूप ले लिया और छप्पर नीचे बैठे मां बेटे और बेटी पर जा गिरा। चीख पुकार की आवाज सुनकर स्थानीय लोगों की मदद से परिजनों ने तीनों को बाहर निकाला और सभी को इलाज के लिए सीएचसी बिसवां में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने सभी की हालत गंभीर देखते हुए उन्हें जिला अस्पताल रेफर कर दिया। डॉक्टरों ने जिला अस्पताल में मासूम बच्चो और मां उपचार शुरू किया कि उसी दौरान महिला ने उपचार के दौरान ही दम तोड़ दिया जबकि दोनों। बच्चों को उपचार अस्पताल में जारी हैं। घटना के बाद परिवार में महिला की मौत से कोहराम मचा हुआ है।
https://www.dailymotion.com/embed/video/x8193g4
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो