scriptलड़की को अपने साथ ले गया डायल 100 का पुलिसवाला, कई घंटों तक कमरे में करता रहा ये काम, फिर देर रात… | young girl big blamed for up 100 police in sitapur | Patrika News

लड़की को अपने साथ ले गया डायल 100 का पुलिसवाला, कई घंटों तक कमरे में करता रहा ये काम, फिर देर रात…

locationसीतापुरPublished: Apr 25, 2019 01:09:19 pm

लड़की को अपने साथ ले गया डायल 100 का पुलिसवाला, कई घंटों तक कमरे में करता रहा ये काम, फिर देर रात…

young-girl-big-blamed-for-up-100-police-in-sitapur

लड़की को अपने साथ ले गया डायल 100 का पुलिसवाला, कई घंटों तक कमरे में करता रहा ये काम, फिर देर रात…

सीतापुर. लोगों की सुरक्षा की जिम्मा लेने वाली यूपी पुलिस पर एक बार फिर बदनुमा दाग लगा हुआ हैं। यहां यूपी 100 पुलिस पर कस्बे के एक परिवार ने गंभीर आरोप लगाए हैं। पीड़ित परिवार के मुताबिक यूपी 100 की पुलिस ने उसकी लड़की को बंधक बनाकर कई घण्टों तक अपने साथ रखा और कई यातनाएं भी दी जिसके बाद पुलिस उसे गांव के बाहर फेंककर फरार हो गए। पीड़ित परिवार ने मामले की जांच के लिए उच्चाधिकारियों के यहां गुहार लगायी और न्याय की मांग की हैं।

यूपी 100 पुलिस पर लगा आरोप

मामला कमलापुर थाना क्षेत्र के कस्बे का है। यहां के ग्राम जगदीशपुर निवासी एक परिवार का ने यूपी 100 पुलिस पर गंभीर आरोप लगाये हैं। मिली जानकारी के मुताबिक जगदीश की पुत्री 18 अप्रैल की सुबह महोठेरानी की परिक्राम करने के लिए गयी थी। पीडित परिवार का आरोप हैं कि उसकी पुत्री गूंगी और बहरी हैं और जब उसकी पुत्री नल पर पानी पि रही थी उसी दौरान खैराबाद टोल प्लाजा पर खड़ी होने वाली यूपी 100 पुलिस आयी और पुत्री को बंधक बनाकर उसे वहां से कहीं दूर उठा ले गयी। पीड़ित परिवार का यह भी आरोप हैं कि यूपी 100 पुलिस ने उसे एक कमरे में ले जाकर बंद कर दिया और वहां पर उसको यातनाएं भी दी। परिवार का आरोप हैं कि पुलिस ने उनकी पुत्री को दिन भर कमरे में बंद रखा और देर रात उसकी पुत्री को महोली पुल पर छोड़ कर चढ़े गये।

पीडित परिवार ने बतायी कहानी तो पुलिस के उड़े होश

देर रात पुत्री की तलाश के बाद जब पुत्री बरामद हुयी तो पुलिस की कहानी जानकर परिवार के होश उड़ गये। पीड़ित परिवार ने मामले की शिकायत एसडीएम सिधौली से की जिस पर एसडीएम ने मामले की गंभीरता से देखते हुए जांच के लिए कमलापुर पुलिस को निर्देश जारी किये हैं। वहीँ इस मामले पर पुलिस के उच्चाधिकारी कुछ भी बोलने से इन्कार कर रहे हैं। पुलिस के इस बचाव से यह साफ़ प्रतीत हो रहा हैं कि कहीं न कहीं दाल में कुछ काला जरूर हैं लेकिन हकीकत क्या हैं यह तो पुलिसिया जांच में ही पता चलेगा।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो