script

घर के बाहर इस दयनीय अवस्था मे मिली किशोरी, गर्दन पर मिले गंभीर चोट के निशान, पुलिस की जांच खोलेगी बड़ा राज, मचा कोहराम

locationसीतापुरPublished: Sep 02, 2019 11:43:00 pm

घर के बाहर इस दयनीय अवस्था मे मिली किशोरी, गर्दन पर मिले गंभीर चोट के निशान, पुलिस की जांच खोलेगी बड़ा राज

young-girl-sucide-the-sharp-weapon-in-home-sitapur

घर के बाहर इस दयनीय अवस्था मे मिली किशोरी, गर्दन पर मिले गंभीर चोट के निशान, पुलिस की जांच खोलेगी बड़ा राज, मचा कोहराम

सीतापुर. जनपद में आज घर के बाहर खून से लथपथ 13 वर्षीय किशोरी सड़क पर बेहोशी की हालत में मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने किशोरी को बेहोश देखकर उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया। युवती के गर्दन पर धारदार हथियार से हमला करने के भी गंभीर चोट के निशान मिले हैं। डॉक्टरों ने किशोरी की हालत गंभीर देखते हुए उसे प्राथमिक उपचार के बाद उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। पुलिस ने मामले में जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।

घर के बाहर बेहोश मिली युवती

घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के शीश महल कॉलोनी की हैं। यहां के निवासी वी.के.मिश्रा की 13 वर्षीय पुत्री प्रज्ञा मिश्रा महर्षि विद्या मंदिर में कक्षा 9 की छात्रा हैं। मिली जानकारी के मुताबिक किशोरी आज स्कूल से वापस आने के बाद देर शाम वह खून से लथपथ घर के बाहर पड़ी मिली। स्थानीय लोगों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों से उसे प्राथमिक उपचार के बाद हालत गंभीर देखते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया। वहीं किशोरी के परिजन इस मामले में कुछ भी बोलने से इंकार कर रहे हैं और पुलिस मामले की छानबीन में जुट गयी हैं।

पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और परिजनों ने घटनाक्रम में बारे में बातचीत की। पुलिस के मुताबिक युवती के सिर में गंभीर चोट हैं और उसकी गर्दन पर धारदार हथियार के भी निशान मिले हैं। पुलिस के मुताबिक घर के अंदर से खून से सना हुआ चाकू भी बरामद हुआ है जिसे जांच के लिए भेज दिया गया हैं और पुलिस मामले की गहनता से छानबीन में जुट गयी हैं।

ट्रेंडिंग वीडियो