कमरे में बैठे युवक के पास से आयी तेज धमाके की आवाज, परिजनों ने खोला कमरा और फिर देखा दिल दहला देने वाला नजारा

कमरे में बैठे युवक के पास से आयी तेज धमाके की आवाज, परिजनों ने खोला कमरा और फिर देखा दिल दहला देने वाला नजारा

सीतापुर. घर मे अवैध शस्त्र रखना परिवार को उस वक़्त महंगा साबित हो गया जब घर के ही एक बेटे ने गुस्से में आकर अपने कनपटी पर गोली मारकर आत्महत्या कर ली। परिजनों ने आनन-फानन में उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।पुलिस ने शव को पंचायतनामा के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने अवैध असलहे को कब्जे में लेकर मामले से जुड़े हर पहलू की बारीकी से जांच पड़ताल शुरू कर दी हैं।


अवैध असलहे से मारी खुद को गोली

घटना हरगांव थाना क्षेत्र की हैं। यहां के निवासी 30 वर्षीय आकाश ने घर मे रखे अवैध असलहे से खुद को गोली मारकर खुदकुशी कर ली। घर अंदर गोली की आवाज सुनकर परिजन कमरे की तरफ दौड़े तो उनका बेटा जमीन में खून से लथपथ पड़ा था। परिजन उस इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचे तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। परिजनों के मुताबिक जवान बेटे ने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया हैं इस पर से अभी तक पर्दा नही हट सका हैं। परिजन जवान बेटे की मौत से बदहवाश स्थित में हैं।


पुलिस कर रही मामले की पड़ताल

घटना की जानकारी पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल का जायजा लिया और कमरे में पड़े अवैध असलहे को कब्जे में ले लिया। पुलिस के मुताबिक शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं और मामले की जांच पड़ताल की जा रही हैं। पुलिस का कहना हैं कि युवक ने आत्महत्या क्यों की यह अभी तक साफ नही हो सका हैं जिसकी तहकीकात के लिए पुलिस युवक के मोबाइल फ़ोन की डिटेल खंगाल रही हैं जिससे युवक की मौत से पर्दा उठ सके।

नितिन श्रीवास्तव
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned