scriptदरिंदों का शिकार युवती, आखिरकार ज़िन्दगी की जंग हार गयी जिन्दा जलाई गई युवती | young woman dead 35 days after doctor treatment in lko | Patrika News

दरिंदों का शिकार युवती, आखिरकार ज़िन्दगी की जंग हार गयी जिन्दा जलाई गई युवती

locationसीतापुरPublished: Jan 05, 2019 11:44:55 pm

इंसानियत को शर्मसार करने वाले वारदात के बाद 35वे दिन इलाज के दौरान तोडा दम

young-woman-dead-35-days-after-doctor-treatment-in-lko

दरिंदों का शिकार युवती, आखिरकार ज़िन्दगी की जंग हार गयी जिन्दा जलाई गई युवती

Rep-Abhishek singh
सीतापुर। दरिंदों का शिकार हुयी एक युवती आखिरकार 35 दिन बाद ज़िन्दगी की जंग हार गयी और अपने पीछे पुलिस की लापरवाही और अपनी बेबसी की एक कहानी छोड़ गयी।

जी हाँ हम बात कर रहे उत्तर प्रदेश के सीतापुर जनपद के थानगांव कस्बे की। यहाँ नवंबर 2018 में युवती से गांव के रहने वाले युवक ने छेड़छाड़ की थी। जिसकी शिकायत पीड़िता द्वारा तम्बौर पुलिस के अलावा बिसवां सीओ से भी की थी। मगर पुलिस ने मामले को गंभीरता से न लेकर उसे ठन्डे बस्ते में डाल दिया था। पुलिसिया लापरवाही के चलते आरोपियों के हौसले इस कदर बुलंद हुए कि 1 दिसंबर 2018 की दोपहर खेत में गयी युवती पर केरोसिन डालकर जिन्दा जल्द दिया। स्थानीय ग्रामीणों ने उसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टरों से उसे लखनऊ रेफर कर दिया। लखनऊ में चले 35 दिन के इलाज के बाद आखिरकार युवती अपनी जिंदगी की की जंग हार गयी। वारदात के बाद सीतापुर पहुंचे आईजी रेंज लखनऊ ने कार्य में लापरवाही बरतने वाले पुलिसकर्मियों को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया था।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो