रसगुल्ला कह कर उड़ाया मजाक, चेहरे पर फेंक दी खौलती चाय

रसगुल्ला कह कर उड़ाया मजाक, चेहरे पर फेंक दी खौलती चाय
Crime

गरम चाय चेहरे पर पड़ने के बाद युवक छटपटाने लगा, तो कुछ लोगों ने उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

सीवान। शहर की बड़ी मसजिद के पीछे एक चाय की दुकान पर कुछ लोगों ने एक युवक के चेहरे पर बरतन में खौलती चाय फेंक दी। गरम चाय चेहरे पर पड़ने के बाद युवक छटपटाने लगा, तो कुछ लोगों ने उसे उपचार के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया।

घायल युवक लालू प्रसाद नगर थाने के ब्रह्म स्थान निवासी देवेंद्र प्रसाद का पुत्र है। घायल युवक ने बताया कि वह रोज चाय पीने बड़ी मसजिद के पीछे चाय की दुकान पर जाता था, वहां कुछ युवक उसे रसगुल्ला कह कर मजाक उड़ाते थे। उसने बताया कि शुक्रवार को जब उसने मना किया, तो युवकों ने उसकी पिटाई कर कहा कि इधर फिर मत आना, नहीं तो हम लोग तुम्हारी हत्या कर देंगे। 

उसने बताया कि शनिवार को फिर करीब आठ बजे सुबह चाय पीने गया, तो मारपीट करने वाले युवक वहां पहले से थे। उसने बताया कि मेरे पहुंचने पर दो युवकों ने मुझे पकड़ लिया तथा एक राजू नाम के लड़के ने खौलती चाय का बरतन उठा कर मेरे चेहरे पर फेंक दिया। नगर थाने की पुलिस ने घायल का बयान दर्ज कर एक मामला दर्ज किया है।

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned