पत्रकार हत्याकांड: शहाबुद्दीन के सामने बैठेगा जावेद अली

पत्रकार हत्याकांड: शहाबुद्दीन के सामने बैठेगा जावेद अली
Bihar news, Shahabuddin news, Patna Beur jail, beur jail, siwan jail, tihaj jail

Shribabu Gupta | Updated: 01 Jun 2017, 12:44:00 PM (IST) Siwan, Bihar, India

पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में राजद के पूर्व सांसद मो० शहाबुद्दीन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं...

सीवान। पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड में राजद के पूर्व सांसद मो० शहाबुद्दीन की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। पत्रकार हत्याकांड में रिमांड पर लिए गए शहाबुद्दीन से सीबीआई की टीम दूसरे दिन भी हत्याकांड से जुड़े तथ्यों को लेकर पूछताछ करती रही। हालांकि सूत्रों के अनुसार पूछताछ में शहाबुद्दीन द्वारा सीबीआई को सहयोग नहीं किए जाने की बात सामने आ रही है।

शहाबुद्दीन ने लगातार तीसरे दिन पत्रकार हत्याकांड में सीबीआई की टीम को कुछ भी ऐसे संकेत नहीं दिए जिससे कि राजदेव हत्याकांड की जांच गति को आगे बढ़ाया जा सके। बहरहाल सूत्रों से छन कर आ रही खबरों के मुताबिक सीबीआई की टीम पत्रकार राजदेव रंजन हत्याकांड के आरोपित व सीवान नगर परिषद के वार्ड 24 के नवनिर्वाचित पार्षद जोद अली की शहाबुद्दीन से आमना-सामना करा सकती है।

यही नहीं सीबीआई की टीम पत्रकार हत्याकांड के अन्य आरोपित व नगर परिषद सीवान के वार्ड 25 की पार्षद लाडली के बेटे मो. कैफ उर्फ बंटी की भी राजद के पूर्व सांसद मो. शहाबुद्दीन से आमना-सामना कर सकती है। इस मामले में लाइ डिटेक्टर टेस्ट भी किए जाने की बात सामने आ रही है।
खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned